29.3 C
Bhopal
April 28, 2024
ADITI NEWS
क्राइम

उज्जैन पुलिस की सक्रियता से फ्रीगंज में फायरिंग कर युवक की हत्या में शामिल अब तक 06 आरोपी गिरफ्तार

उज्जैन पुलिस की सक्रियता से फ्रीगंज में फायरिंग कर युवक की हत्या में शामिल अब तक 06 आरोपी गिरप्तार

अपराध घटित करने पश्चात आरोपियों की सहायता करने वाले रिश्तेदारों को जिला देवास से लिया हिरासत में। 

 अन्य 02 फरार आरोपीयो के संबंध में पूछताछ जारी। 

श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय श्री सचिन शर्मा द्वारा गुंडे, बदमाश एवं असामाजिक तत्वो के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने तथा हत्या, हत्या का प्रयास जैसे जघन्य अपराध कारित करने वाले अपराधियो की शीघ्र गिऱफ्तारी हेतु निर्देशित किया है।

दिनांक 04.05.23 को फ्रीगंज में राजू द्रोणावत नामक युवक की दो अज्ञात युवक द्वारा मोटरसाइकिल पर आकर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिस पर थाना माधवनगर पर अपराध क्रमांक 260/23 धारा 307, 34 एवं 25,27 आर्म्स एक्ट का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था उपचार के दौरान घायल की मृत्यु होने से धारा 302 इजाफा किया गया।

विवेचना के दौरान दिनांक 07.05.23 को टीम द्वारा एक फरार आरोपी को इंजीनियरिंग कॉलेज के पीछे से आरोपी को हिरासत में लिया गया था तथा अन्य फरार आरोपियों के संबंध में पूछताछ की जा रही थी।

पुलिस रिमांड पर रहे आरोपी से की गई पूछताछ एवं सी.डी.आर के आधार पर फरार आरोपीयो के 02 रिश्तेदार जो अपराध के षड्यंत्र में शामिल थे व जिनके द्वारा अपराध घटित करने के बाद आरोपियों की सहायता की का रही थी। उक्त आरोपियों को आज दिनांक 10.05.23 को उज्जैन पुलिस ने लसूड़िया ब्राह्मण गांव जिला देवास एवं बेरछा जिला शाजापुर से गिरफ्तार किया गया है।

जिन्हें माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा। घटना कारित करने में कुल 09 आरोपियों की संलिप्तता पाई गई है जिसमें अब तक 06आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है।01 उपचारत है व अन्य 02 फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

 

Aditi News

Related posts