37.3 C
Bhopal
May 3, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

ग्वालियर,गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ग्राम लखिया में आयोजित सम्मान समारोह में शामिल हुए

ग्वालियर। प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने कहा है कि क्षेत्र का विकास सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है। आम जनों को मूलभूत सुविधायें मिलें, इसके लिये शासन द्वारा अनेक कल्याणकारी योजनाओं का क्रियान्वयन किया जा रहा है। गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र रविवार को डबरा अनुभाग क्षेत्र के ग्राम लखिया में आयोजित सम्मान समारोह में संबोधित कर रहे थे।
    गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने सम्मान समारोह में कहा कि क्षेत्र के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी। ग्रामीण क्षेत्र के विकास के लिए सरकार तेजी से कार्य कर रही है। शासन की अनेक कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से ग्रामीण क्षेत्र में विकास के कार्य तेजी से किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ग्रामीणजन भी शासन की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ लेकर अपने जीवन को और बेहतर बनाएं। विकास के कार्यों में सभी का सहयोग भी जरूरी है।
    गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र के ग्राम लखिया में पहुँचने पर बघेल समाज द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में समाज के लोगों ने उनका आत्मीय स्वागत किया। गृह मंत्री डॉ. मिश्र ने श्री परमाल सिंह बघेल एडवोकेट को शासकीय अधिवक्ता बनाए जाने पर उन्हें बधाई दी। इस मौके पर पूर्व मंत्री श्रीमती इमरती देवी, सेंवढ़ा के पूर्व विधायक श्री राधेलाल बघेल, ग्वालियर जिले के भाजपा ग्रामीण अध्यक्ष श्री कौशल शर्मा एवं भाजपा के युवा नेता डॉ. विवेक मिश्रा भी कार्यक्रम में शामिल हुए।

Aditi News

Related posts