22.9 C
Bhopal
May 2, 2024
ADITI NEWS
क्राइम

ग्वालियर में 6 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया

ग्वालियर में 6 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बच्ची का पड़ोसी उसे चॉकलेट का लालच देकर छत पर ले गया और उसके बाद बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची जब रोई तो आरोपी ने डरा और धमकाकर उसे जान से मारने की धमकी दी। घटना के बाद बच्चे रोते हुए अपनी मां के पास पहुंची और पूरी बात बताई। उसके बाद पीड़ित बच्ची और मां थाने में पहुंची,जहां आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

जानकारी के मुताबिक, ग्वालियर शहर के माधवगंज थाना इलाके में अपने परिवार के साथ रहने वाली नाबालिग बच्ची के पड़ोस 20 साल का लालू नाम का शख्स भी रहता है। जब नाबालिग बच्ची अपने घर के बाहर अकेले खेल रही थी तभी आरोपी लालू चॉकलेट के बहाने उसे छत पर ले गया, जहां बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद बच्ची रोई और भागकर दूसरे कमरे में पहुंची तो लालू ने उसे पकड़ लिया और उसे धमकी दी कि अगर किसी से उसने कुछ भी कहा तो उसे और उसके परिवार को जान से मार देगा।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
डरी और सहमी बच्ची जब रात में अपनी मां के साथ सो रही थी, तभी मां को कुछ अंदेशा हुआ और उससे बात की तो बच्ची रोने लगी। इसके बाद बच्ची ने पूरी घटना मां को बताई तो उसके परिजन थाने पहुंचे, जहां पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। आरोपी को सूचना मिलते ही वह मौके से फरार हो गया है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। माधोगंज थाना प्रभारी महेश शर्मा ने बताया बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

Aditi News

Related posts