35.1 C
Bhopal
April 29, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

नरसिंहपुर,कलेक्टर श्री रोहित सिंह ने सुनी लोगों की समस्यायें,जनसुनवाई में आये 118 आवेदन

नरसिंहपुर के कलेक्टर कार्यालय में मंगलवार 16 नवम्बर को कलेक्टर रोहित सिंह ने कलेक्ट्रेट नरसिंह भवन पहुंचे लोगों की समस्याओं को गंभीरतापूर्वक सुना और उनसे आवेदन लिये। कलेक्टर ने आवेदनों के समय सीमा में निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये।
   कलेक्टर कार्यालय के जनसुनवाई हाल में आयोजित जनसुनवाई में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ. सौरभ संजय सोनवणे एवं अपर कलेक्टर मनोज ठाकुर ने लोगों की समस्यायें सुनी और आवेदन लिये। कलेक्ट्रेट में हुई जनसुनवाई में 118 आवेदन आये। विभिन्न आवेदनों का मौके पर ही निराकरण भी किया गया। इस मौके पर एसडीएम श्री राधेश्याम बघेल सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।
दृष्टिहीन रमेश को मिली ब्लाइंड स्टिक
 जनसुनवाई में जिले की जनपद पंचायत चीचली के ग्राम कान्हरगांव के दृष्टिहीन नि:शक्त रमेश आत्मज आशाराम पहुंचे। उन्होंने बताया कि एक दुर्घटना में उनकी नेत्रज्योति चली गई थी। इस कारण से उन्हें आने- जाने में परेशानी होती है। इस अपर अपर कलेक्टर मनोज ठाकुर ने मौके पर ही रमेश को ब्लाइंड स्टिक प्रदान की। इसके बाद रमेश कहते हैं कि अब ब्लाइंड स्टिक मिलने से उन्हें आने- जाने में दिक्कत नहीं होगी और उन्हें सहूलियत होगी। इसके लिए उन्होंने मध्यप्रदेश शासन और जिला प्रशासन के प्रति आभार प्रकट करते हुए धन्यवाद दिया।
   जनसुनवाई में अन्य आवेदकों ने भी आवेदन देकर अपनी- अपनी समस्यायें बताई, जिस पर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया।

Aditi News

Related posts