35.1 C
Bhopal
May 12, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

नरसिंहपुर, जनसुनवाई में कलेक्टर ने सुनी लोगों की समस्यायें जनसुनवाई में आये 121 आवेदन,कलेक्टर ने प्रदान की अनुग्रह सहायता राशि का ई- पेमेंट आदेश

जनसुनवाई में कलेक्टर ने सुनी लोगों की समस्यायें
जनसुनवाई में आये 121 आवेदन
नरसिंहपुर।कलेक्टर कार्यालय नरसिंहपुर के जनसुनवाई हाल में मंगलवार 11 अप्रैल को जिले के विभिन्न स्थानों से पहुंचे लोगों ने कलेक्टर सुश्री ऋजु बाफना को अपनी समस्यायें बताई और आवेदन दिये। कलेक्टर ने लोगों की समस्याओं को गंभीरतापूर्वक सुना। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को आवेदनों के समय सीमा में निराकरण के निर्देश दिये। उन्होंने विभिन्न आवेदनों का मौके पर भी निराकरण कराया। कलेक्टर ने वीसी के माध्यम से भी अधिकारियों को निराकरण के लिए आवश्यक निर्देश दिये। कलेक्ट्रेट में हुई जनसुनवाई में 121 आवेदन आये। अपर कलेक्टर श्री दीपक कुमार वैद्य ने भी लोगों के आवेदन लिये और निराकरण के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया।
कलेक्टर ने प्रदान की अनुग्रह सहायता राशि का ई- पेमेंट आदेश
गोटेगांव तहसील के ग्राम नगवारा की श्रीमती ललता बाई ने जनसुनवाई में कलेक्टर को आवेदन देकर बताया कि उनके पति जानकी प्रसाद आ. जगदीश कतिया की सामान्य मृत्यु हो गई थी। जिनका श्रमिक कार्ड था, जिसमें सामान्य मृत्यु व अंत्येष्टी सहायता राशि प्रदान नहीं की गई। इस पर कलेक्टर सुश्री बाफना ने संबंधित अधिकारी को निर्देश जारी कर मौके पर ही श्रीमती ललता को 2 लाख रुपये की अनुग्रह सहायता राशि व 6 हजार रुपये अंत्येष्टी एवं अनुग्रह सहायता राशि का ई- पेमेंट आदेश प्रदान किया।

Aditi News

Related posts