31.1 C
Bhopal
April 29, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

नरसिंहपुर, जिले में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी/व्यापार में लिप्त व्यक्तियों की सूचना देने हेतु पुलिस अधीक्षक श्री अमित कुमार द्वारा जारी किया गया ‘‘नारकोटिक्स हेल्पलाईन मोबाईल नम्बर 9479688455’’ सूचना देने वाले व्यक्ति का नाम एवं पहचान को गोपनीय रखा जावेगा

रिपोर्टर-संदीप राजपूत, नरसिंहपुर

जिले में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी/व्यापार में लिप्त व्यक्तियों की सूचना देने हेतु पुलिस अधीक्षक श्री अमित कुमार द्वारा जारी किया गया ‘‘नारकोटिक्स हेल्पलाईन मोबाईल नम्बर 9479688455’’ सूचना देने वाले व्यक्ति का नाम एवं पहचान को गोपनीय रखा जावेगा।
उल्लेखनीय है कि पुलिस अधीक्षक श्री अमित कुमार के निर्देशन में अवैध मादक पदार्थ के व्यापार पर पूर्णतः प्रतिबंध लगाने हेतु लगातार विशेष अभियान चालाया जा रहा है। अभियान के तहत समस्त अनुविभागीय अधिकारी पुलिस एवं थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया है कि अवैध मादक पदार्थ के कारोबार में लिप्त असमाजिक तत्वों के विरूद्ध लगातार कार्यवाही की जावे। उक्त अवैधानिक गतिविधियों के संबंध में जानकारियों को एकत्रित करने हेतु मुखबिरों को भी सक्रीय किया जाकर सूचनाएं एकत्रित की जाकर लगातार कार्यवाही भी की जा रही है।
*जिले के किसी भी क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थ के कारोबार/व्यापार में लिप्त व्यक्तियों की सूचना देने हेतु जारी किया गया ‘‘नारकोटिक्स हेल्पलाईन मोबाईल नम्बर 9479688455’’ पहचान रखी जावेगी गोपनीयः-* जिला अंतर्गत अवैध मादक पदार्थ के व्यापार पर पूर्णतः प्रतिबंध लगाने एवं की जाने वाली कार्यवाही और अधिक प्रभावशाली बनाने के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक श्री अमित कुमार द्वारा एक *‘‘नारकोटिक्स हेल्पलाईन मोबाईल नम्बर 9479688455’’* जारी किया गया है जिसमें जिले के किसी भी क्षेत्र में उक्त अवैधानिक गतिविधियों की सूचना दी जा सकती है। सूचना देने वाले व्यक्ति का नाम एवं पहचान को गोपनीय रखा जावेगा।
*पुलिस अधीक्षक श्री अमित कुमार द्वारा जिलेवासियों से अपील की गयी है कि जिले में असमाजिक तत्वों एवं अवैध गतिविधियों के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही करने में नरसिंहपुर पुलिस का सहयोग करे ताकि प्रभावी कार्यवाही सुनिश्चित की जा सके।*

Aditi News

Related posts