30.9 C
Bhopal
April 29, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

भोपाल जिला प्रभारी मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने लिया राष्‍ट्रपति के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया

महामहिम प्रेसिडेंट ऑफ इंडिया श्रीमती द्रौपदी मुर्मु बुधवार को भोपाल में महिलाओं के स्‍व-सहायता समूहों के सम्‍मेलन को संबोधित करेंगी। नगरीय विकास एवं आवास मंत्री तथा भोपाल जिला प्रभारी मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने लाल परेड मैदान स्थित मोतीलाल नेहरू स्‍टेडियम में कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया।

श्री सिंह ने मंच पर अतिथियों की बैठक व्‍यवस्‍था से लेकर सुरक्षा, विद्युत व्यवस्था, पंडाल में विशिष्‍टजनों व स्‍व सहायता समूहों की महिला प्रतिनिधियों के लिए की जा रही व्‍यवस्‍थाओं की तैयारियों की जानकारी ली। जिला प्रशासन के अधिकारियों को व्‍यवस्‍था को बेहतर बनाने के निर्देश दिए। कार्यक्रम स्‍थल पर महिला स्‍व-सहायता समूहों एवं उनके उत्‍पादों पर आ‍धारित चित्र प्रदर्शनी के संबंध में भी श्री सिंह ने कार्य कर रहे कर्मचारियों तथा कलाकारों से विस्‍तृत जानकारी ली।

प्रभारी मंत्री श्री सिंह ने पुलिस अधिकारियों से चर्चा कर यातायात एवं कार्यक्रम स्‍थल पर वाहनों की पार्किंग के संबंध भी निर्देश दिए, ताकि आवाजाही में कोई अवरोध उत्‍पन्‍न न हो । उन्‍होंने अधिकारियों से कहा कि प्रोटोकॉल के तहत हर व्‍यवस्‍था चाक-चौबंद रहे, ताकि अतिथियों और आगंतुकों को किसी भी तरह की कोई असुविधा न हो। निरीक्षण के दौरान जिला प्रशासन, पुलिस एवं नगर निगम के अधिकारी मौजूद रहे।

 

Aditi News

Related posts