27.1 C
Bhopal
May 3, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

मंडला,प्रशांत पटैल बने एरिया प्रसिडेंट क्राइम कन्ट्रोल रिफाॅर्म आर्गेनाइजेशन ने दी नियुक्ति,

प्रशांत पटैल बने एरिया प्रसिडेंट क्राइम कन्ट्रोल रिफाॅर्म आर्गेनाइजेशन ने दी नियुक्ति,क्राइम कन्ट्रोल रिफाॅर्म आर्गेनाइजेशन

मंडला । क्राइम कन्ट्रोल रिफाॅर्म आर्गेनाइजेशन जो पूरे भारत देश में सक्रिय हैं एवं काफी लंबे समय से जनता के हितों की आवाज उठाती आई है।यह संगठन अपराध को नियंत्रण करने के लिए पुलिस प्रशासन को लम्बे समय से सहयोग देती आ रही है।

इस संस्था की यह कोशिश रही है कि जनता के ज्यादातर मामले को थाने के बाहर सुलझ जाएं जिससे जनता को कोर्ट-कचहरी के चक्कर ना काटना पड़े और पुलिस प्रशासन मुख्य अपराधियों को पकड़ने में अपना ध्यान लगा सकें।

अपराध नियंत्रण एवं सुधार संगठन की तरफ से जनता को सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकीलों द्वारा नि: शुल्क कानूनी सलाह भी प्रदान करती हैं।

संस्था *सोसाइटी एक्ट 1860* के तहत भारत सरकार द्वारा रजिस्टर्ड हैं, जिसे आप भारत सरकार की वेबसाइट पर भी देख सकते हैं।

क्राइम कण्ट्रोल एंड रिफॉर्म आर्गेनाइजेशन एक अपराध नियंत्रण एवं सुधार संघठन है जो जनता एवं पुलिस प्रसाशन के हितों को ध्यान में रखते हुए कार्य करती हैं. संघठन का मुख्य उद्देश्य समाज से अपराध को जल्द से जल्द ख़त्म करना हैं।

जिसके लिए C.R.O टीम का हर सदस्य पुलिस प्रसाशन एवं जनता के लिए कार्य करता हैं। जिससे अपराध का निपटारा जल्द से जल्द किया जा सके।

Aditi News

Related posts