30.1 C
Bhopal
April 25, 2024
ADITI NEWS
व्यापार समाचारसामाजिक

मंडी में खरीदी कराए प्रशासन व्यापारियों के घर पर खरीदी बंद हो,भारतीय किसान संघ

मंडी में खरीदी कराए प्रशासन व्यापारियों के घर पर खरीदी बंद हो,

भारतीय किसान संघ तहसील साईखेडा जिला नरसिंहपुर की मासिक बैठक सम्पन्न,संगठन की बैठक भगवान बलराम की पूजन कर प्रारंभ की गई । बैठक में चर्चा हुई की किसानों का माल आता है जब किसान की फसल के दाम गिर जाते हैं,किसानों ने बैठक में बताया कि जब साईखेडा क्षेत्र में कलेक्टर महोदय का दौड़ा रहता है उस दिन साईखेडा मे व्यापारी माल नहीं खरीदी करते जिससे यह लग रहा है कि जहाँ मंडी होती है वहाँ मंडी में ही माल खरीदी करने के नियम है पंरतु मंडी प्रशासन की मिलीभगत है उन नियमों को लागू नहीं करा रहा ।

कृषि उपज उप मंडी साईखेडा चालू हो व्यापारीयो की दुकान पर खरीदी बंद हो मंडी समय में मंडी में ही खरीदी हो बाहर विक्री करने से किसानों को हिम्माली अधिक लग रही है
विधुत विभाग की समस्या का लेकर ओ ईसी महोदय को ज्ञापन सौंपा जिसमें वोल्टेज समस्या का निदान हो। 133 के वी सबस्टेशन साईखेडा मे बनाया जाए किसानों के जले हुए ट्रांसफार्मर शीघ्र बदले जाए।उक्त समस्या का निराकरण नहीं होने पर 3 मई किसान संघ करेगा आंदोलन बैठक में निर्णय लिया गया। इस अवसर पर तहसील अध्यक्ष राजेन्द्र शर्मा मंत्री सुरेन्द्र सिंह राजपूत संभाग सदस्य तेजसिंह तोमर विजय मालपानी जिला सदस्य राकेश खेमरिया जिला उपाध्यक्ष साहब सिंह लोधी गाडरवारा तहसील अध्यक्ष महेश तिवारी जिला मीडिया प्रभारी नितिन तिवारी भोपाल सिंह पटेल अन्नीलाल वर्मा नीतेश लोधी रजनीश तिवारी पहलाद सिंह पटेल अनुज पचौरी विश्वनाथ शर्मा मोहन सिंह पटेल राम महेश शर्मा नरेश राय राजेश राय आदि उपस्थित रहे ।

Aditi News

Related posts