31.1 C
Bhopal
April 28, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

मुंबई, तनीषा मुखर्जी की नई शॉर्ट फिल्म ‘अग्नि-दाह’ का एमिटी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर होगा

तनीषा मुखर्जी की नई शॉर्ट फिल्म ‘अग्नि-दाह’ का एमिटी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर होगा!

मुंबई:- तनीषा मुखर्जी अपने नए प्रोजेक्ट की रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार हैं! अभिनेत्री अर्थ और मूल्य मे लिपटी एक लघु फिल्म के साथ वापस आ गई है। अग्नि-दाह नाम की इस फिल्म का 16 फरवरी को एमिटी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सबसे भव्य प्रीमियर होने जा रहा है। फिल्म में सबसे प्यारी भूमिका निभाने वाली तनीषा ने अपने किरदार के बारे में खुलकर बात की।

कहानी कब्रिस्तान में काम करने वाले एक व्यक्ति द्वारा अपनाई गई एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है। कब्रिस्तान में पली-बढ़ी लड़की मौत के प्रति प्रतिरक्षित है क्योंकि वह लगातार लाशों के संपर्क में रहती है। मृत्यु उसके दैनिक जीवन का हिस्सा बन जाता है और वह नश्वरता की पूरी अवधारणा से विचलित नहीं होती है। लेकिन उसके पिता की अचानक मौत ने उसे उसके रुख से हिला कर रख दिया और आखिरकार वह जीवन के मूल्य को समझती है।

वह कहती हैं, “अग्नि-दाह परित्यक्त बालिका के बारे में है जो हमारे देश मे ज्यादा हो रही है। यह उन महिलाओं की कहानी है जो सभी आघात के कारण भावनात्मक रूप से अलग हो जाती हैं और कैसे जब उनकी भावनाएं जागृत होती हैं, तो यह उन्हें बहुत प्रभावित करता है। यह लड़की के मृत्यु के साथ संबंध की और श्मशान में काम करने के कारण उसे जो अलगाव महसूस होता है उसकी बात करता है। वह केवल उस व्यक्ति को खोने के बाद नुकसान के संबंध को समझती है जो उसकी देखभाल करता है।”

तनीषा आगे कहती हैं, “यह बहुत सारे सामाजिक, मुद्दों और समस्याओं के बारे में बातचीत है जो एक लड़की को प्रभावित करती हैं।”
यह शॉर्ट फिल्म हमारे लिए अभिनेत्री का पूरी तरह से ग्लैमरस लुक लेकर आई है, जहां वह प्राकृतिक और जमीन से जुड़ी हुई दिखती है। तनीषा को कई सार्थक प्रोजेक्ट्स के प्रस्ताव मिले हैं, और वह गुणवत्तापूर्ण सामग्री को प्राथमिकता देती हैं।

Aditi News

Related posts