39.1 C
Bhopal
April 29, 2024
ADITI NEWS
क्राइम

लोकायुक्त की टीम ने TI मुन्नी परिहार को आवेदक से 29000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों किया गिरफ्तार

उज्जैन। मध्य प्रदेश में दिनों दिन भ्रष्टाचार के मामले बढ़ रहे है, आए दिन लोकायुक्त- द्वारा भ्रष्ट अधिकारियों-कर्मचारियों पर कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में आगर मालवा जिले में उज्जैन लोकायुक्त ने बड़ी कार्रवाई की है। टीम ने जिले के कानड़ थाने की महिला टीआई को 29000 रुपए रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया है।आरोप है कि टीआई ने एक सटोरिए से जुआ और सट्टा चलाने के एवज में रिश्वत की मांग की थी।

मिली जानकारी के अनुसार, 11 अप्रैल को कानड़ निवासी रितेश राठौर ने उज्जैन लोकायुक्त एसपी अनिल विश्वकर्मा को एक शिकायती आवेदन दिया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि आगर मालवा जिले के कानड़ थाना टीआइ मुन्नी परिहार उस पर सट्टा चलाने के लिए दबाव बना रही हैं और हर महीने 20000 रुपए रिश्वत की मांग भी कर रही है। वही पिछले महीने के बाकी 9000 के लिए भी प्रेशर डाल रही है।

फरियादी ने बताया कि थाना प्रभारी मुन्नी ने उससे पिछले महीने के बाक़ी 9 हज़ार औऱ चालू महीने के बीस हज़ार रुपये के हिसाब से कुल 29 हज़ार की मांग की थी।  इसके बाद एसपी ने मामले को गंभीरता से लिया और जांच की। जांच सही पाए जाने के बाद कार्रवाई के लिए एक टीम बनाई गई और आज सोमवार 25 अप्रैल को टीआई राजेंद्र वर्मा के नेतृत्व में कार्रवाई कर टीआइ मुन्नी परिहार को आवेदक से 29000 रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

Aditi News

Related posts