29.3 C
Bhopal
April 28, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

सांईखेड़ा, स्वामी नरहरीयानंद सरोवर नगर साईं खेड़ा की आस्था और श्रद्धा का विषय एवं नगर की एक अमूल्य धरोहर है । स्वामी नरहारियानंद जीवन जीर्णोद्धार समिति

रिपोर्टर सचिन जोशी सांईखेड़ा

स्वामी नरहरीयानंद सरोवर नगर सांईखेड़ा की आस्था और श्रद्धा का विषय एवं नगर की एक अमूल्य धरोहर है । स्वामी नरहारियानंद जीवन जीर्णोद्धार समिति

साईंखेड़ा। विगत दिबस साईंखेड़ा स्थित नरहरियानंद तालाब के जल की पूर्ण निर्मलता स्वच्छता एवं जल भूमि पर अतिक्रमण हटाने से संबंधित एनजीटी कोर्ट के आदेश के परिपालन के लिए एसडीएम मैडम गाडरवारा एवं तहसीलदार महोदय साईंखेड़ा द्वारा तालाब किनारे जलमद की भूमि पर अवैध रूप से रह रहे परिवारों एवं नरहरियानंद जीर्णोद्धार समिति के सदस्यों से चर्चा के आगामी बारिश को देखते हुए मानवता के नाते 2 माह का समय अतिक्रमण हटाने को दिया गया है । तहसील कार्यालय साईंखेड़ा में की गई मीटिंग मे अतिक्रमणकारी व्यक्तियों ने 2 माह में स्वयं अतिक्रमण हटाने का लिखित आश्वासन माननीय एसडीएम मैडम को दिया है ।

तहसील कार्यालय में आयोजित मीटिंग में माननीय एसडीएम गाडरवारा, साईंखेड़ा नगर अध्यक्ष प्रतिनिधि, स्वामी नरहरियानंद जीर्णोद्धार समिति के सभी सदस्य, पत्रकार बंधु , समाजसेवी एवं नगर के वरिष्ठ गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे ।

मीटिंग में उपस्थित सभी सदस्यों के द्वारा तालाब को सुंदर निर्मल स्वच्छ बनाने में सहयोग करने और संत का आशीर्वाद प्राप्त कर नगर को स्वच्छ और सुंदर बनाने में अपनी सहमति प्रदान की।

Aditi News

Related posts