26.8 C
Bhopal
April 27, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

गाडरवारा,किसान कांग्रेस नरसिंहपुर और कांग्रेस के बरिष्ट नेताओं के नेतृत्व में मूंग खरीद में हो रहीं व्यापार अनिमिताओ और भ्रष्टाचार के खिलाफ ज्ञापन सौंपा

गाडरवारा। किसान कांग्रेस नरसिंहपुर और कांग्रेस के बरिष्ट नेताओं के नेतृत्व में मूंग खरीद में हो रहीं व्यापार अनिमिताओ और भ्रष्टाचार के खिलाफ SDM गाडरवारा श्री श्रष्ठी देशमुख को ज्ञापन सौंपा ◊।sdm मेडम का स्वास्थ्य खराब होने के कारण उनके प्रतिनिधि के रूप मे तहसील दार श्री मरावी जी ने ज्ञापन लिया ।

किसानों की समस्याओं के हल के लिए किसान संगठन ने 2से 3दिन में तुरंत उचित कार्यवाही की मांग की और कार्यवाही न होने पर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा जायेगा और जिला स्तर पर धरना प्रदर्शन किया जायेगा ।

ज्ञापन सौपने में जिला किसान कांग्रेस नरसिंहपुर के अध्यक्ष संतोष पटैल, जिला सेवादल के अध्यक्ष सौरभ शर्मा , जिला पंचायत की सदस्य कुमारी मोना कौरव , ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी गाडरवारा के अध्यक्ष जिनेश जैन , ब्लाॅक कांग्रेस कोडिया के अध्यक्ष डॉ देबेन्द प्रताप , ब्लाॅक कांग्रेस करपगांव के अध्यक्ष सुनील उदेनिया , किसान नेता अमोल सिंह गूजर , जिला किसान कांग्रेस के महासचिव विनोद पटैल ,ब्लाॅक किसान कांग्रेस गाडरवारा के अध्यक्ष उमा कांत गुप्ता, राम सिंह लोधी किरकिरा,उपेन्द्र कौरव, सुधीर कौरव, हरिओम कौरव और किसान कांग्रेस के पदाधिकारी उपस्थित रहे ।

Aditi News

Related posts