29 C
Bhopal
May 4, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान के शिविर में करकबेल पहुंचे कलेक्टर

मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान के शिविर में करकबेल पहुंचे कलेक्टर

लोगों की समस्यायें सुनकर निराकरण के दिये निर्देश

नरसिंहपुर। कलेक्टर श्री रोहित सिंह गुरूवार को गोटेगांव विकासखंड की ग्राम पंचायत करकबेल के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में आयोजित शिविर में पहुंचे। उन्होंने यहां मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान के अंतर्गत आयोजित शिविर में लोगों से रूबरू चर्चा कर उनकी समस्यायें सुनी। कलेक्टर ने कहा कि अभियान का उद्देश्य है कि शासन की चिन्हित योजनाओं का लाभ पात्र व्यक्तियों को बगैर मांगे मिले। शिविर में कलेक्टर के निर्देश पर विभिन्न आवेदकों की समस्याओं का मौके पर ही समाधान किया गया।

इस अवसर पर एसडीएम श्रीमती निधि सिंह गोहल, जीएमसीसीबी श्री आरसी पटले, उप संचालक श्री राजेश त्रिपाठी, और अन्य अधिकारी मौजूद थे।

पंचायत सचिव निलंबित

अभियान की समीक्षा के दौरान गरीबी रेखा में नाम जोड़ने एवं आयुष्मान कार्ड बनाने में लापरवाही बरतने पर पंचायत सचिव को निलंबित करने एवं रोजगार सहायक का वेतन काटने के निर्देश कलेक्टर श्री सिंह ने दिये। ग्रामीणों द्वारा ग्राम पंचायत बौछार में पानी की समस्या बताने पर कलेक्टर ने दो दिवस के भीतर पाइप लाइन लगवाने एवं वैकल्पिक व्यवस्था करने के निर्देश ईई पीएचई को दिये। कलेक्टर श्री सिंह ने मस्जिद मोहल्ला में सड़क निर्माण किये जाने के निर्देश महाप्रबंधक पीएमजीएसवाय को निर्देश दिये।

Aditi News

Related posts