30.1 C
Bhopal
May 1, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

जबलपुर,लोक निर्माण मंत्री श्री सिंह ने मुख्‍यमंत्री के कार्यक्रमों की व्‍यवस्‍थाओं का लिया जायजा

लोक निर्माण मंत्री श्री सिंह ने मुख्‍यमंत्री के कार्यक्रमों की व्‍यवस्‍थाओं का लिया जायजा

लोक निर्माण मंत्री श्री राकेश सिंह ने आज गैरीसन ग्राउंड पहुंचकर 3 जनवरी को आयोजित होने वाले मुख्‍यमंत्री डॉ. मोहन यादव के कार्यक्रमों की व्‍यवस्‍थाओं का जायजा लिया। इस दौरान विधायक श्री अजय विश्‍नोई, श्री अशोक रोहाणी, श्री नीरज सिंह सहित डॉ. जितेन्‍द्र जामदार, श्री प्रभात साहू, श्री रानू तिवारी के साथ अन्‍य प्रतिष्ठित लोग उपस्थित थे। वहीं कलेक्‍टर श्री सौरभ कुमार सुमन, पुलिस अधीक्षक श्री आदित्‍य प्रताप सिंह, सीईओ जिला पंचायत श्रीमती जयति सिंह, अपर कलेक्‍टर श्रीमती मिशा सिंह व अन्‍य अधिकारी मौजूद थे।

मंत्री श्री सिंह ने मुख्‍यमंत्री डॉ. यादव के कार्यक्रमों की व्‍यवस्‍थाओं का निरीक्षण कर कहा कि मॉं नर्मदा की पावन धरा पर रानी दुर्गावती की कर्मस्‍थली जबलपुर में मुख्‍यमंत्री ने पहली केबिनेट के लिये चुना। इसके लिये उन्‍होनें मुख्‍यमंत्री के प्रति आभार व्‍यक्‍त किया और कहा कि यह पहली केबिनेट से जबलपुर ही नहीं पूरे महाकौशल के लिये फलदायी होगा और एक सकारात्‍मक संदेश के साथ इसके दूरगामी परिणाम निकलेंगे। रानी दुर्गावती के 500वें जनशाताब्‍दी अवसर पर होने वाली यह कैबिनेट मीटिंग कई दृष्टियों से अत्‍यंत महत्‍वपूर्ण है। जबलपुर और महाकौशल के लोगों की कई दिनों से विकास की जो सोच थी अब वह फलदायी होगा। उन्‍होनें ड्राइवरों की हड़ताल पर कहा कि सरकार यह प्रयास कर रही है कि जल्‍दी से जल्‍दी हड़ताल समाप्‍त हो और उस दिशा में सार्थक प्रयास किया जा रहा है।

संभागायुक्‍त व कलेक्‍टर ने भी व्‍यवस्‍थाओं का लिया जायजा

कैबिनेट मंत्री श्री सिंह के भ्रमण के पूर्व संभागायुक्‍त श्री अभय वर्मा व कलेक्‍टर श्री सौरभ कुमार सुमन तथा पुलिस अधीक्षक व पूरी प्रशासनिक टीम ने मुख्‍यमंत्री के विभिन्‍न कार्यक्रमों की व्‍यवस्‍थाओं का जायजा लिया। इस दौरान अधिकारियों ने कल्‍चुरी होटल में संभागीय अधिकारियों की बैठक, भंवरताल गार्डन में आयोजित कार्यक्रम, गैरीसन में आयोजित होने वाली जनसभा तथा शक्ति भवन में होने वाली कैबिनेट मीटिंग की संपूर्ण व्‍यवस्‍थाओं का जायजा लेकर संबंधित अधिकारियों को व्‍यवस्‍था सुनिश्चित करने के लिये आवश्‍यक दिशा निर्देश दिये।

Aditi News

Related posts