34.5 C
Bhopal
May 3, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

नरसिंहपुर, कलेक्टर ने बारहाछोटा में वरिष्ठ मतदाताओं का किया सम्मान,नुक्कड़ नाटक से बताया नैतिक मतदान का महत्व

कलेक्टर ने बारहाछोटा में वरिष्ठ मतदाताओं का किया सम्मान,नुक्कड़ नाटक से बताया नैतिक मतदान का महत्व

नरसिंहपुर । विधानसभा निर्वाचन- 2023 के अंतर्गत विधानसभा नरसिंहपुर के बारहाछोटा में कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री ऋजु बाफना एवं पुलिस अधीक्षक श्री अमित कुमार ने 80 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के बुजुर्ग मतदाताओं का सम्मान किया। उन्होंने यहाँ मौजूद महिलाओं एवं नव मतदाताओं को आगामी विधानसभा निर्वाचन में शतप्रतिशत मतदान के लिए प्रेरित किया।

      कलेक्टर सुश्री बाफना ने अपने संवाद में बुजुर्ग मतदाता से कहा कि इस विधानसभा चुनाव में मतदान करेंगे, तो 91 वर्षीय श्री भुवन सिंह ने आत्म विश्वास से कहा कि वे हर चुनाव में अपनी सक्रिय सहभागिता करते आये हैं।इस चुनाव में भी वे मतदान केंद्र पर जाकर अवश्य मतदान करेंगे।

      पुलिस अधीक्षक श्री अमित कुमार ने सभी मतदाताओं को निर्भीक होकर बिना किसी दबाव के मतदान करने के लिए प्रेरित किया।किसी भी प्रलोभन में आये बिना लोकतंत्र के इस महापर्व में शामिल होये।

      पीजी कॉलेज नरसिंहपुर के विद्यार्थियों ने नुक्कड़ नाटक के माध्यम से मतदाताओं को जागरूकता संदेश दिया। नुक्कड़ नाटक के माध्यम से रिश्वत नहीं लेने जैसे प्रेरक संदेश दिया, जिसे लोगों ने सराहा। देवांश पचौरी, वेदांत दुबे, रोहित सिंह मरकाम, रोहित नौरिया, हर्षित चौरसिया, निशा चौधरी, नेहा यादव, कविता यादव द्वारा नुक्कड़ नाटक के माध्यम से नागरिकों को मतदाता जागरूकता संदेश दिया गया।

      इस अवसर पर एसडीएम, तहसीलदार, जिला परियोजना समन्वयक जिला स्वीप को- आर्डिनेटर, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, चल री सखी टीम एवं ग्रामीणजन मौजूद थे।

Aditi News

Related posts