35.1 C
Bhopal
April 29, 2024
ADITI NEWS
क्राइम

नरसिंहपुर, चेकिंग के दौरान 50 लाख रुपये जब्त

चेकिंग के दौरान 50 लाख रुपये जब्त

नरसिंहपुर। विधानसभा निर्वाचन- 2023 के मद्देनजर स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं पारदर्शी बनाने के लिए कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री ऋजु बाफना एवं पुलिस अधीक्षक श्री अमित कुमार के निर्देशन में जिले में गठित एफएसटी एवं एसएसटी टीम द्वारा लगातार चेक पोस्ट पर वाहनों की मुस्तेदी के साथ चैकिंग की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि विधानसभा चुनाव-2023 को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए जिले में अवैध कारोबार पर पूर्णतः प्रतिबंध लगाने के लिए जिले में 22 स्थानों पर नाकाबंदी कर सर्चिंग अभियान चलाया जा रहा है। इस दौरान संदिग्ध व्यक्तियों एवं अवैध कारोबारियों की धरपकड़ की जा रही है। जिले में 22 एफएसटी भी लगायी गयी है, जो निरंतर क्षेत्र में भ्रमण कर रही है।

 

इसी क्रम में सोमवार 6 नवम्बर को विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 120- तेंदूखेड़ा के अंतर्गत आने वाले सुआतला थाना अंतर्गत मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर एफएसटी 3 एवं पुलिस की संयुक्त टीम ने नेशनल हाईवे 44 पर सिद्धी विनायक ढाबे के पास काले रंग की स्कार्पियों क्रमांक एमपी 04 जेडई 9962 के वाहन चालक बरेली जिला रायसेन के श्रवण पटैल जो नरसिंहपुर से रायसेन की ओर जा रहा था, की जांच के दौरान 50 लाख रुपये नगद जब्त किये। वाहन चालक द्वारा आवश्यक दस्तावेज प्रस्तुत नहीं करने पर टीम ने 50 लाख रुपये जब्त कर जांच में लिया।  इस दौरान एफएसटी प्रभारी श्री गौरव बानखेडेश्री संतोष कुमारआरक्षक श्री सोनू सतारेश्री सोहन पटेल एवं श्री संतोष पटेल मौजूद थे।

Aditi News

Related posts