24.1 C
Bhopal
May 13, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

एक दिन एक रोड’’ अभियान के अंतर्गत आज स्टेशनगंज क्षेत्र में अतिक्रमण कर हाथ ठेलो एवं रोड पर अव्यवस्थित रूप से वाहनों को खड़ा करने वालों को समझाइश दी गई एवं चलानी कार्यवाही की गई।

पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के निर्देशन में चलाए जा रहे ‘‘एक दिन एक रोड’’ अभियान के अंतर्गत आज स्टेशनगंज क्षेत्र में अतिक्रमण कर हाथ ठेलो एवं रोड पर अव्यवस्थित रूप से वाहनों को खड़ा करने वालों को समझाइश दी गई एवं चलानी कार्यवाही की गई।

उल्लेखनीय है कि पुलिस अधीक्षक अमित कुमार द्वारा अभिनव पहल करते हुये जिले के नगरीय एवं व्यस्तम क्षेत्रों में यातायात व्यवस्था में सुधार लाने के उद्देश्य से ‘‘एक दिन एक रोड’’ अभियान चलाया जा रहा है। अभियान का उद्देश्य यातायात बाधित करने वाले दुकानदार, हाथ ठेले एवं वाहन चालकों के विरुद्ध को समझाईस देना एवं समझाईस के उपरान्त सुधार न आने पर उनके विरूद्ध चालानी कार्यवाही करना है।

*थाना स्टेशनगंज क्षेत्रा दुकानों के सामने अतिक्रमण कर सामान वालों के विरूद्ध की गयी चालानी कार्यवाही :-* पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के निर्देशन में ‘‘एक दिन एक रोड’’ अभियान के अंतर्गत आज दूसरे दिन स्टेशन थाना क्षेत्र में अतिक्रमण कर रहे दुकानदारों हाथ ठेलो एवं रोड पर अव्यवस्थित रूप से वाहनों को खड़ा करने वालों पर आज यातायात विभाग, थाना स्टेशन गंज पुलिस एवं नगर पालिका की टीम एवं यातायात मित्र द्वारा समझाइश दी गई एवं चलानी कार्यवाही की गई। स्टेशन क्षेत्र पर ऑटो चालकों की भी काफी भीड़ रहती है जिन्हें समझाइश दी गई कि अपने ऑटो को तरतीब वार लगाए। अनावश्यक जाम ना लगाएं।

Aditi News

Related posts