22.9 C
Bhopal
May 2, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

ऑपरेशन मुस्कान” माता-पिता से बिछड़े 4 वर्षिय बालक के परिजनों के सम्बंध में पतासाजी करते हुये बघराजी चौकी पुलिस ने माता पिता के सुपुर्द किया

“ऑपरेशन मुस्कान” माता-पिता से बिछड़े 4 वर्षिय बालक के परिजनों के सम्बंध में पतासाजी करते हुये बघराजी चौकी पुलिस ने माता पिता के सुपुर्द किया

 

थाना प्रभारी कुण्डम श्री प्रताप सिंह मरकाम ने बताया कि चौकी बघराजी में सूचना मिली कि इंडियन आयल पैट्रोलपंप के पास एक बच्चा लावारिस हालत में रोते हुये घूम रहा है। सूचना पर तत्काल चौकी प्रभारी बघराजी उप निरीक्षक आरती मण्डलोई पहुंची एवं रोेते हुये बच्चे को शांत करवाते हुये नाम पता पूछने पर बालक ने अपना नाम अंशुल बताया कितु माता पिता का नाम एवं पत नहीं बता पा रहा था।

बघराजी पुलिस चौकी स्टाफ के द्वारा बघराजी की कालोनियों में बच्चे को ले जाकर तथा बच्चे की फोटो दिखाकर पूछताछ की गयी, लगभग 2 घंटे बाद तलाश करते हुये बच्चे को बच्चे के पिता इमरतलाल के सुपुर्द किया गया।

बच्चे के पिता इमरतलाल ने बताया कि बेटा अंशुल उम्र 4 वर्ष घर के बाहर खेलते-खेलते रास्ता भटक कर कहीं चला गया था।

माता-पिता से बिछडे हुये बच्चे को परिजनों से मिलाने में चौकी प्रभारी बघराजी उप निरीक्षक आरती मण्डलोई, सहायक उप निरीक्षक इंद्रकुमार विश्वकर्मा, सहायक उप निरीक्षक चोखेलाल, आरक्षक ज्ञान प्रताप पाण्डे की सराहनीय भूमिका रही।

Aditi News

Related posts