40.1 C
Bhopal
May 4, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

क्रांति जन शक्ति पार्टी जिला शाखा नरसिंहपुर के तत्वाधान पुलिस अधीक्षक को दिया ज्ञापन

क्रांति जन शक्ति पार्टी जिला शाखा नरसिंहपुर के तत्वाधान पुलिस अधीक्षक को दिया ज्ञापन

नरसिंहपुर। जिला नरसिंहपुर में पदस्थ DFO पी. डी. गेब्रियाल वन मंडल अधिकारी के द्वारा ग्राम ग्वारी थाना चीचली तहसील गाडरवारा जिला नरसिंहपुर के ग्रामीणों आदिवासियों को धर्मान्तरण करवाने के लिए दबाब बना रहे हैं।

झूठी कार्यवाही उनके अधीनस्थ स्टाफ से करवा रहे हैं इस हेतु ग्रामीणों द्वारा दिनांक 26/8/2023 को अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) गाडरवारा को मय शपथ पत्र के शिकायत की गई थी पर आज दिनांक तक कार्यवाही नहीं की गई इसलिए पुलिस अधीक्षक के माध्यम से उच्च स्तर पर शिकायत की गई।

जिसमें कहा गया कि पी.डी. गेब्रियाल डी.एफ.ओ. नरसिंहपुर को सर्वप्रथम निलंबित किया जावें और किसी APCCF या PCCF कार्यालय में पदस्थ कराया जावें ।

यदि नरसिंहपुर में पदस्थ रहेगें तो निष्पक्ष जांच नहीं होगी।

पूर्व में पूनमसिंह भार्वे द्वारा पी.डी. गेब्रियाल डी.एफ.ओ. नरसिंहपुर के खिलाफ भ्रष्टाचार के सम्बद्ध में की हैं जिसकी जांच श्री प्रदीप वासुदेवा अपर प्रधान मुख्य संरक्षक जबलपुर द्वारा की जा रही हैं। किंतु उन पर निष्पक्ष जांच ना करने की बात कही गई और इस शिकायत की जांच मोहन मीणा अपर प्रधान मुख्य वन संरक्षक भोपाल से करवाई जायें।

बड़ी बात यह है कि पूनम सिंह भार्वे ने कहा कि पी. डी. गेब्रियाल वन मंडल अधिकारी नरसिहपुर की पत्नि के द्वारा ए. आर.ओ. ग्रेस बेलफेयर सोसायटी नामक एन जी ओ चलाया जाता है, जिसमें वन विभाग के शासकीय वाहन एवं शासकीय राशि का उपयोग किया गया है इसकी भी जांच करवाई जावें।

 

Aditi News

Related posts