33.4 C
Bhopal
April 27, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

गाडरवारा, 18 फरवरी को डमरू घाटी में लगने वाले मेला में किया गया रूट डायवर्सन

18 फरवरी को डमरू घाटी में लगने वाले मेला में किया गया रूट डायवर्सन

गाडरवारा। महाशिवरात्रि पर्व के अवसर पर जिले के गाडरवारा स्थित शक्कर नदी के पास डमरू घाटी में बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं का आगमन होता है। यातायात व्यवस्था बनाये रखने के उद्देश्य से पुलिस प्रशासन द्वारा 18 फरवरी को प्रात: 5 बजे से रात्रि 11 बजे तक रूट डायवर्ट किया है।

करेली/ नरसिंहपुर से गाडरवारा/ सांईखेड़ा/ पिपरिया की ओर से जाने वाली प्रायवेट वाहन व बस को नारगी से होते हुए कल्याणपुर, एनटीपीसी, गाडरवारा बायपास, सोयाबीन प्लांट गाडरवारा की ओर डायवर्ट किया जायेगा।

गाडरवारा/ सांईखेड़ा/ पिपरिया से नरसिंहपुर/ करेली की ओर जाने वाले प्रायवेट वाहन व बस को सोयाबीन प्लांट गाडरवारा, गाडरवारा बायपास, एनटीपीसी, कल्याणपुर से नारगी की ओर डायवर्ट किया जायेगा।

गाडरवारा से तेंदूखेड़ा की ओर जाने वाले प्रायवेट वाहन व बस को गाडरवारा से व्हाया सांईखेड़ा, उदयपुरा की ओर डायवर्ट किया जायेगा।

तेंदूखेड़ा से गाडरवारा की ओर जाने वाले प्रायवेट वाहन व बस को व्हाया उदयपुरा, सांईखेड़ा से गाडरवारा की ओर डायवर्ट किया जायेगा।

करेली से एनटीपीसी गाडरवारा की ओर जाने वाले अत्याधिक भारी वाहनों को व्हाया राजमार्ग, उदयपुरा, सांईखेड़ा होकर डायवर्ट किया जायेगा।

 

एनटीपीसी गाडरवारा से करेली की ओर जाने वाले अत्याधिक भारी वाहनों को व्हाया सांईखेड़ा, उदयपुरा, राजमार्ग होकर डायवर्ट किया जावेगा। उक्त जानकारी थाना प्रभारी गाडरवारा ने दी है।

Aditi News

Related posts