30.1 C
Bhopal
April 28, 2024
ADITI NEWS
क्राइम

जबलपुर,थाना माढ़ोताल अंतर्गत गोली मारकर युवक की हत्या के मामले में आरोपियों को सरगर्मी से तलाश कर चंद घंटों में पकड़ा गया, पूछताछ जारी

थाना माढ़ोताल अंतर्गत गोली मारकर युवक की हत्या के मामले में आरोपियों को सरगर्मी से तलाश कर चंद घंटों में पकड़ा गया, पूछताछ जारी

थाना माढ़ोताल अंतर्गत करमेता में दिनांक 19 अप्रैल 2023 की रात लगभग 11:25 बजे गोली चलने की सूचना पर पहुंची पुलिस को ज्ञात हुआ कि गोली लगने से घायल मानस उपाध्याय को मेट्रो अस्पताल ले जाया गया है, मेट्रो अस्पताल पहुंचने पर घायल को मेडिकल कॉलेज रेफर किए जाने की सूचना पर मेडिकल कॉलेज पहुंची पुलिस को मेडिकल कॉलेज में मौजूद आकाश दुबे उम्र 26 वर्ष निवासी पुरानी बस्ती करमेता ने बताया कि वह प्राईवेट काम करता है मानस उपाध्याय उसका दोस्त है मानस उपाध्याय से एक सप्ताह पहले राजा सोनी का शराब पीने की बात को लेकर विवाद हुआ था तब राजा सोनी ने मानस उपाध्याय को देख लेने को कहा था, दिनंाक 19-4-23 की रात लगभग 11-10 बजे वह राजेश पटैल के घर के आगे गली के पास खड़ा था एवं मानस उपाध्याय राजेश पटैल के घर के सामने खड़ा था तभी राजा सोनी, राजेश पटैल के घर के सामने आया और मानस उपाध्याय को देखते ही जान से खत्म करने की नियत से पिस्टल से फायर कर दिया, गोली मानस उपाध्याय के पेट में लगी गोली लगते ही मानस उपाध्याय गिरकर बेहोश हो गया था जिसे तुरंत इलाज हेतु साथी चंदन दुबे की मदद से मेट्रो अस्पताल ले गया था, मेट्रो अस्पताल से मेडिकल कॉलेज हेतु रेफर किए जाने पर एंबुलेंस से मानस उपाध्याय को मेडिकल कॉलेज लाया था, राजा सोनी मोटर सायकल से भाग गया। आकाश दुबे की रिपोर्ट पर धारा 307 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

वहीं मेडिकल कॉलेज में दौरान उपचार के मानस उपाध्याय उम्र 24 वर्ष निवासी करमेता मृत्यु हो गई। पंचनामा कार्रवाई कर शव को पीएम हेतु भिजवाया गया।

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री तुषारकांत विद्यार्थी (भा.पु.से. ) के द्वारा सरगर्मी से तलाश कर आरोपी की गिरफ्तारी हेतु आदेशित किए जाने पर कई टीमें लगाई गई।

 

*टीमों के द्वारा सरगर्मी से तलाश करते हुए आरोपियों को चंद घंटे में पकड़ा गया है, पूछताछ की जा रही है।*

Aditi News

Related posts