37.1 C
Bhopal
May 3, 2024
ADITI NEWS
क्राइम

देवरी में अवैध रूप से परिवहन कर रहे रेत माफिया ट्रैक्टर ट्रॉलीयो का शिकार हुए पूर्व रिटायरमेंट पुलिस अधिकारी

रिपोर्टर कमर राणा देवरी

देवरी__रायसेन जिले के नगर परिषद देवरी के अंतर्गत अवैध रूप से रेत माफिया ट्रैक्टर ट्रॉली यो से रेत का व्यापार बड़ी मात्रा में कर रहे हैं।

हालांकि इनकी धरपकड़ भी कभी-कभी होती है परंतु मिलीभगत के चलते इनको छोड़ दिया जाता है। अवैध रूप से रेत पर चल रहे ट्रैक्टर ट्राली बहुत ही तेज गति से भागते हैं, क्योंकि उन्हें डर लगा रहता है कि कहीं अधिकारी पकड़ना ले, तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ओं के कारण कई दुर्घटनाएं घटित हो चुकी परंतु आज तक इन पर लगाम नहीं लग रहा।

इन्हीं अवैध रूप से चल रही है इसकी ट्रैक्टर ट्राली ओं का शिकार आज पूर्व रिटायरमेंट पुलिस अधिकारी हो गए।

नगर देवरी से 10 किलोमीटर दूर ग्राम आली वाडा जोड़ nh45 पर, तेज रफ्तार से रेत से भरी ट्रैक्टर ट्राली भाग कल रोड क्रॉस कर रही थी तभी, जबलपुर से भोपाल जा रहे हैं पूर्व रिटायरमेंट टीआई सरदार सिंह राजपूत अपनी कार से भोपाल सीधे जा रहे थे तभी तेज रफ्तार से ट्रैक्टर ट्रॉली NH45 को क्रॉस करने लगी तभी, जबलपुर से भोपाल जा रहे हैं टी आई सरदार सिंह राजपूत की गाड़ी में टक्कर लगी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। थाना प्रभारी हरिओम पटेल ने बताया कि सरदार सिंह राजपूत की डेथ बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, वही महिंद्रा ट्रैक्टर ट्राली नया खेड़ा के बताए जा रहे हैं ,पुलिस ने उन्हें जप्त कर लिया है।

Aditi News

Related posts