39.1 C
Bhopal
April 29, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

नरसिंहपुर,कलेक्टर रोहित सिंह ने सुनी लोगों की समस्यायें

जनसुनवाई में आये 135 आवेदन

नरसिंहपुर।कलेक्टर कार्यालय नरसिंहपुर के जनसुनवाई हाल में मंगलवार 8 मार्च को जनसुनवाई में पहुंचे लोगों की समस्याओं को कलेक्टर श्री रोहित सिंह ने ध्यानपूर्वक सुना और निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये। विभिन्न आवेदनों का मौके पर ही निराकरण भी किया गया। जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ. सौरभ संजय सोनवणे, अपर कलेक्टर श्री दीपक कुमार वैद्य एवं एसडीएम श्री राजेश शाह ने भी लोगों की समस्यायें सुनी और आवेदन लिये। कलेक्ट्रेट में हुई जनसुनवाई में 135 आवेदन आये।

         जनसुनवाई में आवेदकों ने आवेदन देकर अपनी- अपनी समस्यायें बताई, जिस पर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया।

जिला शांति समिति की बैठक 11 मार्च को

नरसिंहपुर।होली एवं शबे बारात 18 मार्च को व रंग पंचमी 22 मार्च को मनाये जाये को दृष्टिगत रखते हुए जिला स्तरीय शांति समिति की बैठक शुक्रवार 11 मार्च को सायं 5 बजे से कलेक्ट्रेट नरसिंह भवन के सभाकक्ष में आयोजित की जायेगी। सर्वसंबंधितों से बैठक में उपस्थिति की अपेक्षा की गई है।

विश्व उपभोक्ता अधिकार दिवस 15 मार्च को

नरसिंहपुर। विश्व उपभोक्ता अधिकार दिवस मंगलवार 15 मार्च को पूर्वान्ह 11 बजे से जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान- डाइट नरसिंहपुर में मनाया जायेगा। इस मौके पर संबंधित विभागों के अधिकारी उपभोक्ताओं को विभागीय योजनाओं एवं सेवाओं की जानकारी देंगे। इस मौके पर कार्यक्रम स्थल पर संबंधित विभाग प्रदर्शनी भी लगायेंगे।

Aditi News

Related posts