34.1 C
Bhopal
April 30, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

नरसिंहपुर जिले के प्रमुख समाचार, कलेक्टर ने सुनी लोगों की समस्यायें

नरसिंहपुर। कलेक्टर कार्यालय नरसिंहपुर के जनसुनवाई हाल में मंगलवार 15 मार्च को जनसुनवाई में पहुंचे लोगों की समस्याओं को कलेक्टर श्री रोहित सिंह ने सुना और निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये। विभिन्न आवेदनों का मौके पर ही निराकरण भी किया गया। जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ. सौरभ संजय सोनवणे एवं एसडीएम श्री राजेश शाह ने भी लोगों की समस्यायें सुनी और आवेदन लिये। कलेक्ट्रेट में हुई जनसुनवाई में 87 आवेदन आये।
         जनसुनवाई में आवेदकों ने आवेदन देकर अपनी- अपनी समस्यायें बताई, जिस पर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया।

मुंगवानी में 16 मार्च को ग्राम पंचायत स्तरीय जनसमस्या निवारण शिविर
नरसिंहपुर। कलेक्टर श्री रोहित सिंह के निर्देशानुसार बुधवार 16 मार्च को जनपद पंचायत नरसिंहपुर के अंतर्गत सेक्टर मुख्यालय मुंगवानी में आयोजित जनसमस्या निवारण शिविर में ग्राम पंचायत मुंगवानी, पिपरिया, डुडवारा, गड़रिया, लिघारी, पांजरा, पाठा, देवनगर नया, बकौरी एवं पस्ताना को शामिल किया गया है।
         उल्लेखनीय है कि चालू मार्च माह में ग्राम पंचायत स्तरीय जनसमस्या निवारण शिविर जनपद पंचायत गोटेगांव, नरसिंहपुर, चांवरपाठा, करेली व चीचली में सेक्टर मुख्यालय पर लगाये जायेंगे।

जिला स्तरीय रोजगार दिवस कार्यक्रम नरसिंहपुर में 29 मार्च को
नरसिंहपुर।राज्य शासन के निर्देशानुसार जिला स्तरीय रोजगार दिवस कार्यक्रम का आयोजन शासकीय स्वामी विवेकानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय नरसिंहपुर के ऑडिटोरियम में मंगलवार 29 मार्च को प्रात: 11 बजे से किया जायेगा।
         इस संबंध में सीईओ जिला पंचायत डॉ. सौरभ संजय सोनवणे ने कार्यक्रम के सुव्यवस्थित तैयारी एवं सफल आयोजन के लिए नोडल अधिकारियों को दायित्व सौंपे हैं।

Aditi News

Related posts