31.1 C
Bhopal
April 29, 2024
ADITI NEWS
क्राइमसामाजिक

नरसिंहपुर नशा मुक्त भारत पखवाड़ा अभियान के तहत पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के निर्देशन में नशे के कारोबारियों पर ताबडतोड कार्यवाही जारी,11 आरोपियों से 41 लीटर अवैध शराब जप्त

नशा मुक्त भारत पखवाड़ा अभियान के तहत पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के निर्देशन में नशे के कारोबारियों पर ताबडतोड कार्यवाही जारी, 11 आरोपियों से 41 लीटर अवैध शराब जप्त। जिले के विभिन्न क्षेत्रों में नुक्कड सभाएं आयोजित कर आमजनों को नशे के दुष्प्रभावों के संबंध में किया गया जागरूक।

*जिले के विभिन्न क्षेत्रों में आयोजित की नुक्कड सभाएं, नशे के दुष्प्रभावों से आमजनों को कराया गया अवगत :-* ‘‘नशा मुक्त भारत पाखवाडा” अभियान के तहत पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के निर्देश पर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में नरसिंहपुर पुलिस की टीमों द्वारा आज नुक्कड सभाओं का आयोजन किया जाकर आमजनों को नशे से होने वाले दुष्प्रभाव के संबंध में जागरूक किया गया एवं नशे के काराबार पर पूर्णतः प्रतिबंध हेतु आमजनों से नरसिंहपुर पुलिस का सहयोग करने की अपील की गयी।

नशे के अवैध कारोबारियों के विरूद्ध ताबडतोड कार्यवाही जारी :-जिले में नशे के अवैध कारोबार पर पूर्णतः प्रतिबंध लगाने हेतु पुलिस अधीक्षक अमित कुमार की मंशानरूप जिले के सभी थाना क्षेत्रों में अवैध नशे के कारोबार में लिप्त व्यक्तियों के विरूद्ध लगातार कार्यवाही की जा रही। अभियान के तहत विगत दिवस 11 आरोपियों के विरूद्ध आबकारी एक्ट तहत प्रकरण पंजीवद्ध किए जाकर 41 लीटर अवैध जप्त की गयी है।

अभियान के तहत बड़ी मात्रा में जप्त की जा चुकी है अवैध शराब :- दिनांक 12 जून 2023 से दिनांक 19 जून 2023 तक नरसिंहपुर पुलिस द्वारा ताबडतोड कार्यवाही कर अवैध नशे के कारोबार में लिप्त 74 आरोपियों के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए 294 लीटर अवैध शराब जप्त एवं 1000 किलोग्राम महुआ लाहन नष्ट कर आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीवद्ध किया गया है।

Aditi News

Related posts