ADITI NEWS
सामाजिक

नरसिंहपुर, पुलिस अधीक्षक श्री अभिजीत रंजन के मार्गदशन में बालिकाओं/महिलाओं पर घटित अपराधों की रोकथाम में सहभिगता हेतु समन्वय बैठक व कार्यशाला का आयोजन।

पुलिस अधीक्षक श्री अभिजीत रंजन के मार्गदशन में बालिकाओं/महिलाओं पर घटित अपराधों की रोकथाम में सहभिगता हेतु समन्वय बैठक व कार्यशाला का आयोजन।

आज दिनांक 07.03.23 को जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देषन में जिले में बालिकाओं/महिलाओं पर घटित अपराधों की रोकथाम में कार्यरत विभिन्न विभागों की सहभागिता सुनिश्चित करने हेतु एक दिवसीय कार्यशाला व समन्वय बैठक का आयोजन महिला पुलिस थाना नरसिंहपुर में आयोजित की गई। उक्त कार्यशाला में महिला सुरक्षा शाखा प्रभारी श्रीमति राजेश्वरी कौरव, उप पुलिस अधीक्षक द्वारा अन्य महत्वपूर्ण विभाग जिला महिला सशक्तिकरण विभाग, महिला बाल विकास विभाग, विशेष किशोर पुलिस इकाई, बाल सहायता प्रकोष्ठ, बाल कल्याण समिति एवं चाइल्ड लाइन के उपस्थित विभिन्न पदाधिकारी से पीड़ित बालिकाओं, महिलाओं के प्रकरणों में पुलिस कार्यवाही में सभी विभागों की भूमिका व एक दूसरे के समन्वय व सहयोग से कार्य करने को लेकर कार्य योजना पर परिचर्चा की गई।

बैठक में बाल कल्याण समिति अध्यक्ष श्रीमति संध्या कोठारी द्वारा बालिकाओं के प्रकरणों में बाल कल्याण समिति की भूमिका एवं कार्य के बारे में जानकारी दी गई। इसी क्रम में वन स्टॉप सेंटर प्रशासक श्रीमति संध्या काले, चाइल्ड लाइन प्रभारी मदन साहू के द्वारा भी आपसी सम्पर्क समन्वय से आपराधिक घटनाओं की रोकथाम में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करने के बारे में बताया गया। उप पुलिस अधीक्षक महिला सुरक्षा एवं महिला थाना प्रभारी के द्वारा पुलिस कार्यवाही में व्यवहारिक रूप से आने वाली कठिनाईयों एवं वांछित सहयोग हेतु चर्चा की गई।

Aditi News

Related posts