37.1 C
Bhopal
April 28, 2024
ADITI NEWS
क्राइम

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या, कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली हत्या की जिम्मेदारी

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के मर्डर केस में कनाडा बेस्ड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने मूसेवाला की मौत की जिम्मेदारी ली है। प्राप्त सूचना के अनुसार के मुताबिक बताया जा रहा है कि गैंगस्टर लीडर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी सहयोगी कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है।

दरअसल, सिद्धू मूसेवाला पंजाब के टॉप मोस्ट गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के टारगेट पर थे और मूसेवाला के बारे में बिश्नोई गैंग पूरी जानकारी जुटा रही थी। सिद्धू पर पंजाब के मनसा जिले के जवाहरके गांव के पास फायरिंग हुई थी जब उनकी थार जीप पर 12 राउंड फायरिंग की गई। इस हैरान कर देने वाली घटना में मूसेवाला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनके दो साथी जख्मी हो गए हैं।

सिद्धू मूसेवाला का नाम पंजाब के बेहतरीन सिंगर्स में शुमार था और उनके गानों को फैन्स काफी पसंद करते थे। सिद्धू मूसेवाला के गई गानों ने सिर्फ पंजाब ही नहीं बल्कि देश और विदेश तक में अपनी धमक दिखाई। एक दिन पहले शनिवार को पंजाब की मान सरकार ने मूसेवाला से वीआईपी सुरक्षा को वापस ले लिया था। गोली लगने के बाद मूसेवाला को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। मूसेवाला की मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है,सोशल मीडिया पर जानी-मानी हस्तियों ने दुख व्यक्त किया है।

Aditi News

Related posts