35.1 C
Bhopal
May 6, 2024
ADITI NEWS
क्राइम

सालीचौका में हुई दस लाख की चोरी डाग स्कार्ड ने किया मूमेंट

सालीचौका में हुई दस लाख की चोरी,डाग स्कार्ड ने किया मूमेंट

सालीचौका । बीती शुक्रवार की रात सालीचौका के बिजली आफिस कालोनी मे सलीम भाईजान के सूने मकान में चोरों ने दरवाजे का ताला तोड घर मे रखी गोदरेज अलमारी का ताला तोड़कर चोरों ने करीब दस लाख के कीमती जेवरों की चोरी को अंजाम दिया। इस घटना के बाद नरसिंहपुर से डाग स्कार्ड को बुलाया गया  जो कि घटना स्थल सूंघ लेकर मेन रोड स्थित एक हार्डवेयर दुकान, और उसके बाद मोटर स्टेंड तरफ रुख किया और खैरुआ रोड स्थित एक भाईजान के आगे अहमदिया कमेटी के संस्थान के पहले मोड तक डाग स्कार्ड की टीम जा पाई,उसके बारिश शुरू हो जाने से आगे नहीं जा सके।
बताया जाता हैं कि सलीम का पूरा परिवार घर पर नही था परिवार के सदस्य नागपुर गये हुये थे। सभी परिवार के सदस्य 27 अगस्त को घर लोटे तो देखा कि घर के दरवाजे खुले पडे हुये थे और घर का सामान अस्तव्यस्त पडा हुआ था परिजनों ने घटना की जानकारी सालीचौका पुलिस उपथाना प्रभारी को दी,उन्होंने मौके पर जाकर घटना स्थल का मोआयना किया, बता दें सालीचौका में एक सप्ताह में चोरी की दुसरी घटना हो चुकी है ,वही अज्ञात चोर सूने मकानो में चोरी की वारदात कर रहै है। सालीचौका प्रभारी व जिला पुलिस इस चौरी की वारदात देने वाले चोरो का पता लगा पायेगी या नहीं? पुलिस को चोरो को पकडना चुनौती बन गया हैं, आम नागरिकों ने पुलिस विभाग से नाईट गस्त बढाने के साथ ही शीघ्र चोरों का पर्दाफाश करनें की अपेक्षा व्यक्त की है ।
इनका कहना है..
उपरोक्त घटना की सूचना परिजनों ने सुबह 7.30 बजे दी थी जिसके तुरंत बाद उच्चाधिकारियों के निर्देश पर तहकीकात की गयी और अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला कायम कर बिंदुवार जांच की जा रही हैं। डाग स्कार्ड की टीम भी आई थी।लेकिन पानी की बजह से सफलता नहीं मिली।
पन्नालाल पाल*एस आई .उपथाना सालीचौका

Aditi News

Related posts