37.1 C
Bhopal
April 28, 2024
ADITI NEWS
क्राइम

मोबाइल शॉप में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले नाबालिग किशोर को गुना पुलिस ने पकड़ा

गुना। जिले की पुलिस द्वारा संपत्ति संबंधी मामलों मे शीघ्रता से कार्यवाही कर इन मामलों के निरंतर खुलासे किये जा रहे हैं। इसी तारतम्‍य में एसडीओपी चाचौडा सुश्री दिव्या सिंह राजावत के मार्गदर्शन में कुंभराज थाना पुलिस टीम द्वारा कस्बा कुंभराज स्थित एक मोबाइल शॉप से हुई लाखों के मोबाइल चोरी की वारदात का पर्दाफाश करते हुए एक नाबालिग किशोर को अभिरक्षा में लेकर उसके कब्जे से चोरी किये गए दस मोबाइल फोन कीमत करीबन एक लाख 26 हजार रुपये को बरामद करने में सफलता प्राप्‍त की है।

थाना कुंभराज में 19 मई को फरियादी पुलिकत काबरा निवासी पायगा मोहल्ला कुंभराज ने थाने में उपस्थित होकर रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी कि 15-16 मई की मध्य रात्रि में पुरानी मंडी आफिस के पास कुंभराज स्थित श्री गणेश एजेंसी नामक मोबाइल शॉप में कोई अज्ञात व्यक्ति दुकान के पीछे की दीवार तोड़कर दुकान के अंदर घुस गया और दुकान से वीवो कंपनी के 14 मोबाइल, सेमसंग कंपनी के तीन मोबाइल एवं टेक्नो कंपनी के चार मोबाइल सहित कुल 21 मोबाइल कीमत करीबन दो लाख 78 हजार रुपये के चोरी कर ले गया है, रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरुद्ध कुंभराज थाने में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

इसी तारतम्‍य में कुम्‍भराज थाना प्रभारी निरीक्षक श्री संजीत सिंह मावाई ने 26 मई को मोबाइल शॉप से चोरी की घटना को अंजाम देने वाले अज्ञात आरोपी की पतारसी के लिए पुलिस टीम को गठित कर लगाया। आरोपी की पतारसी के दौरान पुलिस टीम ने मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले संदेही एक विधि विवादित किशोर को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने पर उसने बताया कि अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर 15-16 मई की रात्रि में मोबइल की दुकान से 21 मोबाईल चोरी करना स्वीकार किया गया। पुलिस टीम द्वारा नाबालिग किशोर के कब्जे से कुल दस मोबाइल कीमत एक लाख 26 हजार रुपये को बरामद किया गया तथा प्रकरण के अन्‍य आरोपी की सघनता से तलाश की जा रही है, जिसे शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा, जिस से चोरी गए शेष मोबाइल बरामद किए जायेंगे। चोरी के उक्त मामले में अभिरक्षा में लिए गए विधि विवादित किशोर के विरुद्ध पूर्व में भी थाना फतेहगढ में चोरी के दो प्रकरण दर्ज होना पाए गए हैं।

Aditi News

Related posts