39.1 C
Bhopal
April 29, 2024
ADITI NEWS
राजनीतिसामाजिक

भोपाल ,मणिपुर में हुई हिंसा एवं युवतियों के साथ हुई शर्मनाक हरकत के विरोध में आम आदमी पार्टी ने पैदल मार्च निकाल कर जताया विरोध प्रदर्शन

मणिपुर हिंसा और युवतियों के साथ हुई शर्मनाक हरकत के विरोध में भोपाल में आम आदमी पार्टी का विशाल प्रदर्शन

भोपाल के ज्योति टॉकीज चौराहे पर आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

कार्यकर्ताओं ने ज्योति टॉकीज चौराहे से बोर्ड ऑफिस चौराहे तक किया पैदल मार्च

आम आदमी पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल भी प्रदर्शन में हुईं शामिल

मणिपुर में दो युवतियों के साथ हुई शर्मनाक हरकत से पूरा देश शर्मसार है: आम आदमी पार्टी प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल

भोपाल।मणिपुर में हिंसा और दो आदिवासी युवतियों के साथ हुई शर्मनाक हरकत के विरोध में भोपाल के ज्योति टॉकीज चौराहे पर आम आदमी पार्टी ने विशाल प्रदर्शन किया। आप कार्यकर्ताओं ने केंद्र और मणिपुर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शन में आम आदमी पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल और महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष मनीक्षा सिंह तोमर भी शामिल हुईं।

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता ज्योति टॉकीज चौराहे पर एकजुट हुए और केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल की अगुवाई में कार्यकर्ताओं का हुजूम ज्योति टॉकीज चौराहे से बोर्ड ऑफिस चौराहे तक नारेबाजी करते हुए पहुंचा और फिर कार्यकर्ता वापस ज्योति टॉकीज पर पहुंचे। इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल की अगुवाई में महिला कार्यकर्ता सड़क पर ही बैठ गईं और रामधुन गाकर, नारेबाजी कर केंद्र सरकार को नींद से जगाने की कोशिश की।प्रदर्शन में हजारों कार्यकर्ता और प्रदेश पदाधिकारी शामिल हुए।

आम आदमी पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल ने केंद्र और मणिपुर सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मणिपुर में 83 दिन से हिंसा चल रही है। हजारों लोग बेघर हो गए जबकि 170 से ज्यादा की जान जा चुकी है। स्कूलों,घरों को जलाया जा रहा है। आदिवासी बेटियों के साथ हुई शर्मनाक हरकत हुई जिसने पूरे देश को शर्मसार कर दिया। उन्होंने कहा कि ये न केवल राज्य सरकार की नाकामी है बल्कि केंद्र की मोदी सरकार की भी नाकामी है। उन्होंने कहा कि क्यों नहीं अबतक मोदी सरकार ने मणिपुर हिंसा को लेकर दखल दिया। जब दूसरे नेता मणिपुर का दौरा कर सकते हैं तो प्रधानमंत्री अबतक वहां क्यों नहीं गए। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में चुनाव हैं इसलिए पीएम मोदी दो महीने में दो बार दौरा करते हैं लेकिन मणिपुर एक बार भी नहीं गए। उन्होंने राष्ट्रपति महोदया द्रोपदी मुर्मु से राज्य सरकार को फौरन बर्खास्त करने की मांग की और कहा कि आम आदमी पार्टी पूरे प्रदेश में घटना के विरोध में हस्ताक्षर अभियान चलाएगी और ज्ञापन राष्ट्रपति को भेजेगी।

Aditi News

Related posts