35.1 C
Bhopal
April 27, 2024
ADITI NEWS
क्राइम

सीहोर,पुलिस ने सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़,छापेमार कार्रवाई से हड़कंप,10 को किया गिरप्तार

मध्यप्रदेश के सीहोर में शिवसेना नेता के घर से सेक्स रैकेट पकड़ाया है। पुलिस ने मौके से कार, नकदी जब्त की है। चार लड़कियों, तीन ग्राहक के साथ ही महिला मैनेजर, संचालिका व चालक को पकड़ा है। जिस महिला के घर यह कार्रवाई हुई है वह खुद को समाजसेविका बताती है और शिवसेना के टिकट पर नगर पालिका अध्यक्ष का चुनाव लड़ चुकी हैं।

जानकारी के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने सीहोर बस स्टैंड के पास स्थित अनुपमा तिवारी के मकान पर छापा मारा। यहां सेक्स रैकेट चल रहा था। पुलिस की छापेमार कार्रवाई से हड़कंप मच गया लेकिन कोई भाग नहीं सका। पुलिस ने चार लड़कियों व तीन ग्राहकों सहित एक ड्राइवर, एक संचालिक और महिला मैनेजर है को गिरप्त में लिया है एवं पुलिस ने 28,710 रुपये नगद बरामद किए हैं। इसके अलावा मौके से नशे का सामान भी मिला है। सभी लड़कियां भोपाल के पास की बताई जा रही हैं जिनको इंदुलता नामक महिला मैनेजर मकान में लाती थी ।

अनुपमा तिवारी के बारे में जानकारी मिली कि वह 2015 में शिवसेना के टिकट पर नगर पालिका अध्यक्ष का चुनाव  लड़ चुकी है और खुद को समाजसेविका बताती है। नेहरू युवा केंद्र की ओर से उसे कुछ साल पहले योगाचार्य के रूप में सम्मानित किया गया था

Aditi News

Related posts