29.1 C
Bhopal
May 2, 2024
ADITI NEWS
क्राइम

जबलपुर,अवैध शराब कें कारोबार में लिप्त आरोपी गिरफ्तार, 50 पाव अंग्रेजी, 250 पाव देशी शराब जप्त

अवैध शराब कें कारोबार में लिप्त आरोपी गिरफ्तार, 50 पाव अंग्रेजी, 250 पाव देशी शराब जप्त

*पुलिस अधीक्षक जबलपुर श्री आदित्य प्रताप सिंह (भा.पु.से.)* द्वारा लोक सभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुये जिले मे पदस्थ समस्त राजपत्रित अधिकारियों एवं थाना प्रभारियों को अवैध मादक पदार्थ/शराब की तस्करी मंे लिप्त लोगों को चिन्हित करते हुये उनके विरूद्ध कार्यवाही हेतु आदेशित किया गया है।

आदेश के परिपालन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर सुश्री सोनाक्षी सक्सेना (भा.पु.से.), एवं नगर पुलिस अधीक्षक गोहलपुर श्री राजेश सिंह राठौर के मार्ग दर्शन में गोहलपुर की टीम द्वारा 1 आरोपी को 50 पाव अंग्रेजी, 250 पाव देशी, शराब के साथ रंगे हाथ पकडा गया है।

थाना प्रभारी गोहलपुर श्री राजपाल सिंह बघेल ने बताया कि विश्वसनीय मुखबिर से सूचना मिली कि भरत रजक निवासी बरिया तले धोबियाना मोहल्ला का अपने घर में भारी मात्रा में अवैध शराब रखे है सूचना पर मुखबिर के बताये स्थान पर दबिश दी गई जहां भरत रजक उम्र 35 वर्ष निवासी धोबियाना मोहल्ला गोहलपुर अपने घर के बगल की कुलिया में अपने पास एक सफेद प्लास्टिक की बोरी रखे मिला बोरी को चैक करने पर 50 पाव गोवा व्हिस्की शराब मिली, भरत रजक से शराब के संबंध में पूछताछ करने पर बाकी शराब घर के अंदर जीना के नीचे छिपा कर रखना बताया तथा उक्त शराब मार्च के महीना में शराब ठेके की बदली के समय शराब के दाम कम होने से अलग अलग दुकानों से खरीद कर अधिक कीमत में बेचकर अधिक लाभ अर्जित करने हेतु रखना बताया, चैक करने पर भरत रजक के घर के जीना के नीचे से एक बोरी में 250 पाव देशी शराब के रखी मिली। आरोपी से 50 पाव गोवा व्हिस्की अंग्रेजी शराब एवं 250 पाव देशी शराब जप्त करते हुये आरोपी के विरूद्ध धारा 34(2) आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की गई।

 

*उल्लेखनीय भूमिका-* अवैध शराब सहित आरोपी को पकडने में उप निरीक्षक प्रेमलाल भवेदी, आरक्षक समरेन्द्र, दिनेश दुबे की सराहनीय भूमिका रही।

Aditi News

Related posts