25.1 C
Bhopal
May 3, 2024
ADITI NEWS
क्राइम

पुलिस नहीं कर पाई प्रांजल हत्याकांड का खुलासा

 

पुलिस प्रांजल हत्याकांड का नहीं कर पाई खुलासा

पीड़ित परिवार की प्रशासन से हो चुकी है उम्मीद खत्म अब लोगों से की अपील

 

 

रायसेन_____प्रांजल नाथ के केस में अभी तक ठीक ढंग से कोई भी कार्यवाही स्पष्ट नहीं हो पाई है।23दिसंबर में अपर कलेक्टर एवं एडिशनल एसपी साहब ने मार्केट बंद एवं प्रदर्शन के अंतर्गत दिए 14 बिंदुओं में से अभी तक

एक बिंदु भूरा पेंटर के फर्श की खुदाई के सिवा,मोबाइल सर्च कार्य भी पूरा नहीं हो पाया है।आरोपी परिवार के प्रतिष्ठान भी खुल रहें है। उन पर भी अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई।

मुख्य बात उन बच्चों के झगड़े की वजह को पुलिस और पूर्व थाना प्रभारी द्वारा हमे अभी तक नही बताया गया है की ऐसी कौन से वजह है जिसके कारण बच्चों ने प्रांजल की हत्या कर दी यह एक रहस्य और गंभीरता का विषय है जो

हम प्रायः सोचते रहते हैं।अकारण ही कोई इतना बड़ा कदम नहीं उठा सकता है।सार्वजनिक रूप से मार्केट में कोई भी कुछ कहता रहे मगर 20 दिसंबर को अचानक हुए इस हत्या कांड के खुलासा ने बहुत से प्रश्न खड़े कर दिए हैं।

प्रांजल के चाचा चेतन नाथ का कहना है कि 19 दिसंबर को रात्रि में ही जब सब कुछ बच्चों ने बताया तब वहा कौन कौन था।उनके द्वारा दिया गया बयान क्या उन्ही के शब्द थे।इतने दिन में उन ने अपने परिजनों को क्यों नहीं बताया और बताया तो परिजनों ने क्यों छुपाया।क्या बच्चे उसके लाश को स्वयं ले गए या उनके परिजनों ने सहयोग किया।19 दिसंबर से पूर्व भी वो छात्र फोन पर बात करते होंगे ये उस कंकाल के वहा डालने के बाद ही क्यों हुई।कंकाल में बड़ी हड्डियां क्यों नहीं हैं। जानवरों ने हड्डी खा ली तो कपड़े क्यों नही फटे।दो महीने में बारिश का पानी और मिट्टी कंकाल के छिद्रों में क्यों नहीं भरी क्या उसे दो तीन दिन पहले ही फेंका गया था।क्या वह कंकाल प्रांजल का ही है या अपराधी इसके माध्यम से वास्तविक घटना को छुपाना चाहते हैं।इसके सारे जबाव हत्या की वजह और परिजनों की गिरफ्तारी के उपरांत ही संभव है।

Aditi News

Related posts