33.1 C
Bhopal
May 8, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

सिहोरा, जिला की मांग को लेकर मशाल जुलूस 3 अक्टूबर को ,मुख्यमंत्री से सिहोरा को जिला घोषित करने की मांग

जिला की मांग को लेकर मशाल जुलूस आज 3 अक्टूबर को

मुख्यमंत्री से सिहोरा को जिला घोषित करने की मांग

सिहोरा – पिछले दो वर्षों से सिहोरा जिला की मांग कर रही लक्ष्य जिला सिहोरा आंदोलन समिति ने अपने आंदोलन के दो वर्ष पूर्ण होने और सरकार द्वारा कोई भी सुध न लेने के चलते आक्रोश स्वरूप आज 3 अक्तूबर को विशाल मशाल जुलूस निकालकर अपना आक्रोश व्यक्त करने की घोषणा की है। विदित हो कि आज से 2 वर्ष पूर्व 3 अक्टूबर 2021 को समिति द्वारा जिला आंदोलन की शुरुआत की गई थी।
तत्संबंध में लक्ष्य जिला सिहोरा आंदोलन समिति के ऋषभ द्विवेदी ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि लोकतंत्र के अपमान का इससे बड़ा उदाहरण क्या होगा कि जब सिहोरा की जनता द्वारा विगत दो वर्षों से लगातार किसी मांग को लेकर आंदोलन किया जा रहा हो और सत्ता में बैठे पार्टी के विधायक और मुख्यमंत्री द्वारा उस संबंध में कोई निर्णय नहीं लिया जा रहा हो। आक्रोश स्वरूप आज मंगलवार को शाम सात बजे से सिहोरा में विशाल मशाल जुलूस निकाला जाएगा। समिति के विकास दुबे, सुशील जैन ,अनिल जैन, कृष्ण कुमार कुररिया, मानस तिवारी, अमित बख्शी,रमाशंकर चौरसिया,राम जी शुक्ला,अजय विश्वकर्मा,नत्थू पटेल ने सिहोरा वासियों से अपील की कि वे शाम 7:00 बजे इतने अधिक संख्या में इकट्ठे हो की मशाले कम पड़ जाए ।यह मशाल यात्रा पुराने बस स्टैंड सिहोरा से प्रारंभ होकर गौरी तिराहा, झंडा बाजार, काल भैरव चौक, मैना कुआं, बाबाताल मंदिर प्रांगण से होते हुए पुराने बस स्टैंड धरना स्थल पर आकर समाप्त होगी।

4 अक्टूबर को करेंगे प्रेस वार्ता

समिति के संतोष पांडे, अमित बक्शी,प्रदीप दुबे,राजभान मिश्रा,कान्हा पांडे ने बताया कि आगामी 4 अक्टूबर को दोपहर 4:00 बजे से एक प्रेस वार्ता समिति द्वारा आयोजित की जाएगी जिसमे समिति द्वारा विधानसभा चुनाव की आचार संहिता के दौरान आंदोलन के स्वरूप और चुनाव में समिति की भूमिका का खुलासा किया जाएगा।

Aditi News

Related posts