35.1 C
Bhopal
May 9, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

आगामी त्योहार को दृष्टिगत रखते हुए पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के निर्देश पर थाना स्तर आयोजित की गयी शांति समिति की बैठक,

आगामी त्योहार को दृष्टिगत रखते हुए पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के निर्देश पर थाना स्तर आयोजित की गयी शांति समिति की बैठक, दोनों समुदाय के लोगों से त्योहारों के दौरान शांति बनाए रखने की अपील की गई।

आगामी बकरीद त्योंहार को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने को लेकर पुलिस अधीक्षक, अमित कुमार के निर्देश पर जिले के सभी थानों में शांति समिति की बैठक आयोजित हुई। थाना स्तर पर आयोजित बैठक में जनप्रतिनिधि, शांति समिति सदस्य समेत दोनों समुदाय के कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।

बैठक के दौरान लोगों से बकरीद पर्व शांति व सौहार्दपूर्ण वातावरण में आपसी भाईचारे के साथ मनाने की अपील की। बैठक में बताया गया कि पर्व के दौरान किसी भी सूरत में सामाजिक माहौल खराब न हो इसके लिए असामाजिक तत्वों और सोशल मीडिया पर पुलिस प्रशासन की पैनी नजर रहेगी । सोशल मीडिया पर किसी तरह की आपतिजनक पोस्ट किया गया, तो पोस्ट करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। साथ ही पुलिस प्रशासन द्वारा अपील की गयी है कि किसी भी तरह के अफवाहों पर ध्यान न देवे अगर किसी प्रकार की सूचना मिलती है, तो अविलम्ब प्रशासन को इसकी जानकारी दें। बकरीद पर्व को लेकर सुरक्षा का पुख्ता व्यवस्था रहेगा।

Aditi News

Related posts