35.1 C
Bhopal
May 2, 2024
ADITI NEWS
क्राइम

उज्जैन के थाना उन्हेल पुलिस ने कस्बा उन्हेल में हुई चोरी के प्रकरण का किया 36 घंटो के भीतर खुलासा,02 आरोपियों को गिरफ्तार कर जोंडियार ट्रैक्टर और ट्रॉली की जप्त,ट्रैक्टर व ट्राली की कीमत लगभग 8,00,000 रू।

🟤थाना उन्हेल पुलिस ने कस्बा उन्हेल में हुई चोरी के प्रकरण का किया 36 घंटो के भीतर खुलासा।

🟤02 आरोपियों को गिरफ्तार कर जोंडियार ट्रैक्टर और ट्रॉली की जप्त।

🟤ट्रैक्टर व ट्राली की कीमत लगभग 8,00,000 रू।

पुलिस अधीक्षक उज्जैन श्री सचिन शर्मा द्वारा चोरी / नकबजनी /लूट जैसे अपराधों में आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी कर मश्रुका बरामद करने हेतु निर्देशित किया जा रहा है।

इसी तारतम्य में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) श्री आकाश भूरिया, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस नागदा श्री पिंटु सिंह बघेल के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी उन्हेल श्री अशोक शर्मा के नेतृत्व में थाना उन्हेल की टीम को दिनांक 11-12/05/2023 की दरमियानी रात कस्बा उन्हेल से चोरी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर आरोपीगण के कब्जे से चोरी गया ट्रैक्टर ट्राली कीमती 08 लाख रूपए को बरामद करने में सफलता प्राप्त हुई है।

 

🟤 घटना का संक्षिप्त विवरण

दिनांक 11.05.23– 12.05.2023 की दरमियानी रात में रात्री करीब 02.30 बजे कस्बा उन्हेल में फरियादी बृजेश पटेल निवासी उन्हेल के घर के पीछे रखे जोंडिया ट्रैक्टर क्रमांक एमपी 13 एडी 5471 मय ट्रॉली को अज्ञात आरोपी चुरा कर ले गए थे।फरियादी की रिपोर्ट से थाना उन्हेल पर अपराध क्रमांक 184/23 धारा 379 भादवी का पंजीबद्ध किया गया ।

 

🟤 पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही

उक्त अपराध के संबंध में सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई घटना की गंभीरता को देखते हुए थाना उन्हेल की टीम द्वारा तत्परता से कार्यवाही करते हुए अज्ञात आरोपी व चोरी गए ट्रैक्टर ट्रॉली की तलाश हर संभावित स्थान पर की गई। थाना उन्हेल की टीम द्वारा तत्परता से कार्यवाही करते हुए प्रकरण में आज दिनांक 14.05.23 को एक आरोपी को ग्राम गुरला तथा दूसरे आरोपी को ग्राम पाई कुंदा से हिरासत में लिया गया है। दौराने पूछताछ आरोपियों ने बताया कि ट्रैक्टर व ट्राली को ग्राम पाई कुंदा में ही छुपा दिया था जिसे बरामद किया गया है।आरोपीगणों से पूछताछ जारी है।

गिरफ्तार शुदा आरोपियों में से मुख्य आरोपी के विरुद्ध पूर्व में चोरी,आर्म्स अधिनियम के 03 अपराध पंजीबद्ध है।

🏆 सराहनीय भूमिका

थाना प्रभारी श्री अशोक शर्मा , उनि पवन वास्कले,प्रआर 352 रामेश्वर पटेल,आर. मनोहर (थाना नागदा) ,आरक्षक 744 देवेंद्र ,सैनिक 482 पवन की सराहनीय भूमिका रही है।

 

Aditi News

Related posts