40.1 C
Bhopal
May 4, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

गाडरवारा क्षेत्र की जनता की सुविधाओं से साथ खिलवाड़ क्यों,ट्रेन स्टॉपेज व अधर में लटका ओवर ब्रिज निर्माण के विरोध में कांग्रेस सौंपेगी ज्ञापन

गाडरवारा क्षेत्र की जनता की सुविधाओं से साथ खिलवाड़ क्यों,ट्रेन स्टॉपेज व अधर में लटका ओवर ब्रिज निर्माण के विरोध में कांग्रेस सौंपेगी ज्ञापन

गाडरवारा। भोपाल से चलकर जबलपुर तक जाने वाली वंदे मातरम् ट्रेन हॉल ही में 27 जून से प्रारंभ होने वाली है। लेकिन इस ट्रेन का स्टॉपेज गाडरवारा में नहीं किया गया है। जबकि गाडरवारा के यात्रियों एवं व्यापारियों के लिये इस ट्रेन का स्टॉपेज किया जाना काफी सुविधाजनक साबित होता। लेकिन केन्द्रिय नेतृत्व की की अदूरदर्शिता के कारण गाडरवारा को इस ट्रेन के स्टॉपेज से वंचित किया जा रहा है, जो कि गाडरवारा क्षेत्र के नागरिकों, व्यापारियों एवं यात्रियों के साथ सौतेला व्यवहार है, गाडरवारा की जनता को मिलने वाली सुविधाओं के साथ खिलावाड़ किया जा रहा है। जिसका हम समस्त कांग्रेसजन पुरजोर विरोध करते हैं और भाजपा सरकार की निंदा करते हैं। इसके साथ ही चीचली रेलवे फाटक के पास वर्षों से चल रहे ओवर ब्रिज का निर्माण अधर में लटका हुआ है, निर्माण कार्य पूर्ण नहीं होने के कारण यहां का आवागमन का बाधित हो रहा है। यहां के गुजरने वाले लोगों को काफी परेशानियां हो रही हैं।

उक्त मांगों के विरोध में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी गाडरवारा द्वारा दिनांक 21 जून 2023 दिन बुधवार सुबह 11 बजे रेलवे स्टेशन प्रबंधक को डीआरएम जबलपुर के नाम एक ज्ञापन सौंपा जाएगा। उक्ताशय की जानकारी देते हुये ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष जिनेश जैन ने बताया कि गाडरवारा क्षेत्र की जनता की सुविधाओं के साथ लगातार खिलावाड़ किया, जा रहा है। इस तरह से गाडरवारा के नागरिक, किसान, व्यापारी, आमजन एवं यात्रियों के साथ हो रहे शोषण को कांग्रेस पार्टी बर्दास्त नहीं करेगी। गाडरवारा की सुविधाओं के लिये लगातार कांग्रेस पार्टी द्वारा वृहद आंदोलन किये जाएंगे।

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष जिनेश जैन ने सभी कांग्रेस विंगों के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं एवं आमजनों से उक्त ज्ञापन कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की है।

Aditi News

Related posts