27.1 C
Bhopal
May 3, 2024
ADITI NEWS
क्राइम

जबलपुर, पिस्टल लहराने वाला शातिर बदमाश पुलिस गिरफ्त में, देशी 1 पिस्टल एवं 1 कारतूस जप्त

पिस्टल लहराने वाला शातिर बदमाश पुलिस गिरफ्त में, देशी 1 पिस्टल एवं 1 कारतूस जप्त

थाना प्रभारी गोरखपुर श्री अरविंद चौबे ने बताया कि दिनंाक 21-7-23 की रात्रि में क्राईम ब्रंाच केा विश्वसनीय मुखबिर से सूचना मिली कि टेण्डर 2 ब्रजमोहन नगर निवासी प्रियांशु सोनकर उर्फ प्रिंस किसी से आपसी रंजिश का बदला लेने के टेण्डर 1 से टेण्डर 2 की ओर दाहिने हाथ में पिस्टल लहराते हुये जा रहा है जो हाफ टीशर्ट एवं काले रंग का लोवर पहने हैं । सूचना पर क्राईम ब्रांच एवं थाना गोरखपुर की संयुक्त टीम द्वारा मुखबिर के बताये स्थान पर दबिश दी गई टेण्डर 2 ब्रजमोहन नगर रामपुर में मुखबिर के बताये हुलिये का युवक दाहिने हाथ में सिल्वर रंग की पिस्टल लिये दिखा जो पुलिस केा देखकर भागने लगा जिसे घेराबंदी कर पकडा गया जिसने नाम पता पूछने पर अपना नाम प्रियांशु सोनकर उर्फ पिं्रस उम्र 27 वर्ष निवासी पुरानी कलारी के सामने कुम्हार मोहल्ला गोरखपुर वर्तमान निवासी टेण्डर 2 ब्रजमोहन नगर रामपुर बताया, हाथ में ली हुई पिस्टल को चैक करने पर मैगजीन में एक कारतूस मिला, आरोपी के कब्जे से एक पिस्टल एंव एक कारतूस जप्त करते हुये आरोपी के विरूद्ध धारा 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की गयी।
उल्लेखनीय है कि पकडा गया आरोपी प्रियांशु सोनकर अपराधी प्रवृत्ति का है जिसके विरूद्ध थाना ग्वारीघाट में 9, थाना गोरखपुर में 6 तथा थाना अधारताल एवं हनुमानताल में 1-1 अपराधिक प्रकरण दर्ज है। प्रियंाशु सोनकर का गिरफ्तारी वारंट भी लंबित था जिसमें भी गिरफ्तारी की गयी है।
*उल्लेखनीय भूमिका:-* पिस्टल सहित आरोपी को पकडने में चौकी प्रभारी रामपुर उप निरीक्षक शेष नारायण दुबे, प्रधान आरक्षक दीपक मिश्रा, आरक्षक रत्नेश राय, सुजीत त्रिपाठी तथा क्राईम ब्रांच के सहायक उप निरीक्षक अजय पाण्डे, प्रधान आरक्षक संजय मिश्रा, आरक्षक मोह. ईस्माईल, प्रदीप तेकाम, रंजीत यादव की सराहनीय भूमिका रही।

Aditi News

Related posts