27.1 C
Bhopal
May 6, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

दो दिन बाद होगा लवासर में अनिश्चितकालीन धरना शुरू एवं चुनाव बहिष्कार की घोषणा।

दो दिन बाद होगा लवासर में अनिश्चितकालीन धरना शुरू एवं चुनाव बहिष्कार की घोषणा।

झामर, रहमा एवं लवासर धरना स्थलों से एस डी एम कार्यालय गाडरवारा पदयात्रा की बनेगी योजना।

मध्यप्रदेश किसान सभा इकाई झामर, रहमा एवं बेलखेड़ी के तत्वाधान में जनसमस्याओं के निराकरण की मांग को लेकर4फरवरी2022 से लगातार अनिश्चितकालीन धरना एवं क्रमिक भूख हड़ताल जारी है, एवं9 जून2022को बसूरिया से लवासर सड़क निर्माणकार्य पूर्ण होने की अंतिम तिथि है,आज तक कोई कार्य नहीं हुआ है, ठेकेदार का लाइसेंस निरस्त करने की पुरजोर मांग उठाते हुए तत्काल कार्य आरंभ करने आंदोलन किया जाएगा। अधिकारियों को ग्रामीणों द्वारा ज्ञापन के माध्यम से अवगत कराने के बाद भी अभी तक कोई कार्य नही किया गया है इस बरसात फिर ग्रामीण दल दल युक्त रास्ते में आवागवन करने मजबूर होंगे।

मध्य प्रदेश किसान सभा जिला समिति के साथियों द्वारा28 मई2022 को लवासर ग्राम सहित रहमा, झामर धरना स्थलों का दौरा कर बैठके की थी।एक सप्ताह के अंदर लवासर रोड का कार्य आरंभ करने का कहा गया था आज6दिन बीत गए कार्य आरंभ नहीं हुआ है, प्रशासन को सूचित कर अनिश्चित कालीन धरना शुरू करने मजबूर हो रहे हैं।

रहमा एवं झामर की शेष जनसमस्याओं के निराकरण के लिए शासन प्रशासन गम्भीर नही है इसलिये पूर्व घोषणा अनुसार7जून से पदयात्रा के कार्यक्रम की रूपरेखा बनाई जा रही है।

प्रशासन से अपील है निम्न स्तर की मांगें शेष है जल्द निराकरण किया जावे मजबूरी में आंदोलन उग्र करना पड़ेगा जिसकी जबाबदारी शासन प्रशासन की होगी।

 

Aditi News

Related posts