30.1 C
Bhopal
May 9, 2024
ADITI NEWS
क्राइम

नरसिंहपुर,जिले में अवैध कारोबार के विरूद्ध “आपरेशन प्रहार” के तहत पुलिस अधीक्षक, अमित कुमार के निर्देशन में थाना गोटेगांव पुलिस की बडी कार्यवाही।

नरसिंहपुर,जिले में अवैध कारोबार के विरूद्ध “आपरेशन प्रहार” के तहत पुलिस अधीक्षक, अमित कुमार के निर्देशन में थाना गोटेगांव पुलिस की बडी कार्यवाही।

*अवैध शराब के कारेबार में लिप्त एक आरोपी गिरफ्तार 300 पाव अवैध देशी शराब जप्त।*

उल्लेखनीय है कि पुलिस अधीक्षक श्री अमित कुमार द्वारा जिला अंतर्गत अवैध नशे के कारोबार पर पूर्णतः प्रतिबंध लगाने हेतु “आपरेशन प्रहार” चलाया जाकर असमाजिक तत्वों के विरूद्ध कार्यवाही की जा रही है। जिला अंतर्गत अवैध मादक पदार्थ की तस्करी/व्यापार में लिप्त व्यक्तियों की सूचना प्राप्त करने हेतु विभिन्न माध्यमों का उपयोग कर जानकारियां एकत्रित की जा रही है साथ ही “नारकोटिक्स हेल्पलाईन मोबाईलनम्बर “9479688455“ भी नशे के कारेबार में लिप्त व्यक्तियों से संबंधित सूचनाएं प्राप्त हो रही है।

*थाना गोटेगांव पुलिस की बड़ी कार्यवाही 300 पाव अवैध देशी शराब सहित एक आरोपी गिरफ्तार :-* दिनांक 11.08.2023 को थाना गोटेगांव को मुखबिर के माध्यम से सूचना प्राप्त हुयी कि एक व्यक्ति जिसका नाम प्रकाश ठाकुर है जो ग्राम टिकरी में खेरमाई मंदिर के पास अपनी किराना दुकान मे बड़ी मात्रा में अवैध शराब रखे हुए है। सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुये पुलिस टीम द्वारा सूचना अनुसार घेरावंदी की गयी जिसके फलस्वरूप मुखबिर के बताए अनुसार आरोपी प्रकाश ठाकुर की दुकान में छापा मारा गया जिसके परिणाम स्वरूप उक्त स्थान से 6 पेटी कार्टून प्रत्येक कार्टून में 50 पाव रखे मिले इस प्रकार कुल 300 पाव अवैध रूप से रखी देशी शराब जप्त करने में सफलता प्राप्त हुयी। आरोपी के विरूद्ध थाना गोटेगांव में अपराध क्रमांक 636/2023 धारा 34 (2) आबकारी एक्ट कायम कर विवेचना में लिया गया है।

*अवैध देशी शराब जप्त करने एवं आरोपी की गिरफ्तारी में इनकी रही मुख्य भूमिका :-* अवैध शराब के कारोबार में लिप्त आरोपी प्रकाश ठाकुर को गिरफ्तार करने में अति. पुलिस अधीक्षक, नागेन्द्र पटेरिया एवं एसडीओपी भावना मरावी के मार्गदर्शन में उप निरीक्षक विजय धुर्वे, आरक्षक गौरीशंकर, आरक्षक सूरज, आरक्षक पंकज, आरक्षक अतुल की मुख्य भूमिका रही है।

Aditi News

Related posts