37.1 C
Bhopal
May 7, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

नरसिंहपुर के प्रमुख समाचार,समर्थन मूल्य पर फसल बिक्री के लिए पंजीयन की अंतिम तिथि 10 मार्च तक बढाई गई

नरसिंहपुर।किसानों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए राज्य शासन ने गेहूँ की खरीदी के लिए पंजीयन की अंतिम तिथि बढाकर 10 मार्च कर दी है। बढ़ी हुई तिथि की जानकारी सर्व संबंधितों को दे दी गयी है। पहले 5 मार्च तक पंजीयन होना था।
         रबी विपणन वर्ष 2022-23 में अभी तक जिन किसानों ने पंजीयन नहीं करवाया हैं वह किसान 10 मार्च तक अपना पंजीयन नजदीकी पंजीयन केन्द्र पर उपस्थित होकर करवाना सुनिश्चित करें। किसानों के पंजीयन के दौरान आधार लिंक मोबाइल नंबर पर ओटीपी भेजा जाएगा। इस ओटीपी नंबर को पंजीयनकर्ता को देने से संबंधित किसान की का पंजीयन आसानी से हो जाएगा। साथ ही जिन किसानों का मोबाइल आधार से लिंक नहीं है, वे नजदीकी सेवा सहकारी समितियों पर बनाए गए पंजीयन केंद्र पर उपलब्ध बायोमेट्रिक डिवाइस से आधार सत्यापित कराने के बाद पंजीयन करा सकते है।

मार्च माह में आयोजित होंगे ग्राम पंचायत स्तरीय जनसमस्या निवारण शिविर
नरसिंहपुर,।कलेक्टर श्री रोहित सिंह के निर्देशानुसार चालू मार्च माह में ग्राम पंचायत स्तरीय जनसमस्या निवारण शिविर जनपद पंचायत गोटेगांव, नरसिंहपुर, चांवरपाठा, करेली व चीचली में सेक्टर मुख्यालय पर लगाये जायेंगे।
         ग्राम पंचायत स्तरीय जनसमस्या निवारण शिविर बुधवार 9 मार्च को जनपद पंचायत गोटेगांव के अंतर्गत सेक्टर मुख्यालय श्रीनगर में लगाया जायेगा। इस सेक्टर में ग्राम पंचायत श्रीनगर, उमरिया, नेगुवां, भामा, कुंडा, झौंत, कटकुही, बुढ़ैना, बगासपुर, गौरतला व नगवारा शामिल रहेंगी।
         इस सिलसिले में सीईओ जिला पंचायत डॉ. सौरभ संजय सोनवणे ने सेक्टर में शामिल ग्राम पंचायतवार नोडल अधिकारी नियुक्त किये हैं। इन अधिकारियों को जनसमस्या निवारण शिविर के सुचारू आयोजन के लिए आवश्यक निर्देश दिये गये हैं।

Aditi News

Related posts