ADITI NEWS
सामाजिक

मुख्यमंत्री ने दिया आश्वासन,आसाम में लोकतंत्र सेनानियों को शीघ्र ही वित्तीय एवं अन्य सुविधाओं से सम्मानित किया जाएगा

मुख्यमंत्री ने दिया आश्वासन,आसाम में लोकतंत्र सेनानियों को शीघ्र ही वित्तीय एवं अन्य सुविधाओं से सम्मानित किया जाएगा

नई दिल्ली। लोकतंत्र सेनानी संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा सांसद श्री कैलाश सोनी के नेतृत्व में संगठन के एक शिष्टमंडल ने आज नई दिल्ली प्रवास पर आये असम के मुख्यमंत्री हेमंत विश्वा शर्मा से मुलाकात कर देश के 11 राज्यों में आपातकाल योद्धाओं को वित्तीय एवं अन्य सुविधाओं से सम्मानित किया जा रहा है, लेकिन असम के आपातकाल योद्धा अभी तक वित्तीय एवं अन्य सुविधाओं के सम्मान से वंचित हैं.

इस पर मुख्यमंत्री श्री हेमंत विश्वा शर्मा ने कहा कि-देश के किस राज्य में आपातकाल योद्धाओं को सबसे अधिक सम्मान दिया जा रहा है, इस पर संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनी जी ने कहा कि मध्य प्रदेश राज्य में सर्वाधिक वित्तीय एवं अन्य सुविधाओं से सम्मानित किया जा रहा है. असम के मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया कि वे मध्यप्रदेश के पेटर्न पर असम के आपातकाल योद्धाओं को सम्मान एवं सुविधाएं एक-दो माह में दिये जाने के आदेश जारी कर देंगे.

शिष्टमंडल में संगठन के राष्ट्रीय महामंत्री, सांसद राजेंद्र गहलोत एवं उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष, सांसद अशोक बाजपाई, कामाख्या प्रसाद पासा (असम) भी मौजूद थे. इन चारों नेताओं ने मुख्यमंत्री की उदारता के लिए उनको धन्यवाद दिया.

Aditi News

Related posts