39.1 C
Bhopal
May 5, 2024
ADITI NEWS
धर्म

राजमार्ग के लीला पैलेस में होगा श्री राजराजेश्वरी कोटि कुमकुमार्चन (एक करोड़ अर्चन) परम् पूज्य संत रावतपुरा सरकार के सान्निध्य में संपन्न होगा विशाल धार्मिक महोत्सव

राजमार्ग के लीला पैलेस में होगा श्री राजराजेश्वरी कोटि कुमकुमार्चन (एक करोड़ अर्चन) परम् पूज्य संत रावतपुरा सरकार के सान्निध्य में संपन्न होगा विशाल धार्मिक महोत्सव

विधायक संजय शर्मा करेंगे अगवानी निःशुल्क पूजन अर्चन भंडारा समेत रात्रि में होगा भव्य देवी जागरण

नरसिंहपुर जिले के मां नर्मदा के उत्तरी तट लीला पैलेस राजमार्ग चौराहे पर 4 जून 2023 को पूर्णिमा के पावन अवसर पर श्री राजराजेश्वरी कोटि कुमकुमार्चन (एक करोड़ अर्चन) का कार्यक्रम संपन्न होने जा रहा है जहां 15,000 भक्त मां राजराजेश्वरी जी का 1 करोड़ अर्चन एक साथ मिलकर करेंगे इस कार्यक्रम की तैयारियां पिछले 1 माह पूर्व से चल रही है विधायक संजय शर्मा कार्यक्रम के मुख्य आयोजक है यह कार्यक्रम राजमार्ग चौराहा के लीला पैलेस में सम्पन्न होगा कार्यक्रम में परम् पूज्य गुरुदेव संत रावतपुरा सरकार की विशेष उपस्थिति रहेगी।

सुख, समृद्धि, शांति, मनोकामनाएं पूर्ण करने वाला अनुष्ठान हैं। मां राजराजेश्वरी अर्चन, करने, सुनने, देखने से इसका फल प्राप्त हो जाता है।

आदिगुरु शंकराचार्य जी ने इस विद्या को प्रकाश दिया हैं विश्व के सबसे बड़े अनुष्ठान के रुप मे यह अर्चन परिलक्षित होगा ।

कार्यक्रम में – बॉलीवुड के मशहूर देवी जागरण गायक मास्टर सलीम द्वारा रात्रि 10.30 में भव्य सांस्कृतिक प्रस्तुति दी जाएगी साथ ही सम्पूर्ण पूजन अर्चन की व्यवस्था निःशुल्क रहेगी एवं समस्त भक्तजनों के लिए भंडारे की व्यवस्था भी की गई है। पूजन अर्चन हेतु ड्रेस कोड धोती कुर्ता पजामा एवं माताओं बहनों के लिए विशेष रूप से पीली एवं लाल साड़ी के लिए आग्रह किया गया है।

कार्यक्रम शाम 8.00 बजे से प्रारंभ होगा आयोजन समिति ने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने के लिए सभी भक्तजनों से निवेदन किया है सप्तनिक पधारें एवं अकेले भी आकर कार्यक्रम में धर्म लाभ अर्जित करें।

Aditi News

Related posts