39 C
Bhopal
May 8, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

सिहोरा, नवागत एसडीओपी पारुल शर्मा से पत्रकारों ने की मुलाकात प्रेस क्लब सिहोरा के सभी पत्रकारों ने पुष्पगुच्छ से किया स्वागत

नवागत एसडीओपी पारुल शर्मा से पत्रकारों ने की मुलाकात

प्रेस क्लब सिहोरा के सभी पत्रकारों ने पुष्पगुच्छ से किया स्वागत

नवागत सिहोरा एसडीओपी पारुल शर्मा से प्रेस क्लब सिहोरा के सभी पत्रकारों ने की मुलाकात. प्रेस क्लब सिहोरा के सभी पत्रकारों ने पुष्प गुच्छ से नवागत एसडीओपी का किया स्वागत. पत्रकारों ने चर्चा के दौरान शहर की समस्याओं की ओर नवागत एसडीओपी का ध्यान आकर्षित कराया जैसे यातायात समस्या. रेलवे क्रॉसिंग में जाम की समस्या . सिहोरा में नशे की लत की ओर बढ़ता युवा. ढाबा में बिकने वाली अवैध शराब. जुआ सट्टा शहर में नो एंट्री और सिहोरा के पुराने बस स्टैंड में बेतरतीब यातायात व्यवस्था आदि समस्याओं से पत्रकारों ने एसडीओपी को अवगत कराया.

एसडीओपी ने सभी समस्याओं को ध्यान से सुना और बताया कि धीरे-धीरे यह सभी समस्याओं का हल पुलिस निकाल लेगी और पत्रकारों की बताई हुई समस्याओं पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करेगी. एसडीओपी पारुल शर्मा ने आस्था अभियान के अंतर्गत नारी सुरक्षा एवं स्कूल में पढ़ने वाली लड़कियों के कॉन्फिडेंस लेवल को बढ़ाने की बात कही. प्रेस क्लब के चंद्रमणि तिरपाठी, अनिल जैन, एहसान अंसारी, विजय तिवारी, सत्येंद्र तिवारी, अनिल अग्रवाल, पवन यादव,सुनील तिवारी, मनीष श्रीवास्, प्रशांत बाजपेई,  गंगा पटेल, रिजवान मंसूरी,दिनेश सोनी ,शशांक तिवारी,सचिन पांडे एवं अन्य पत्रकार मौजूद रहे ।

रिपोर्टर अनिल जैन सिहोरा

Aditi News

Related posts