37.9 C
Bhopal
April 30, 2024
ADITI NEWS
क्राइम

थाना जहांगीराबाद🚔

पुलिस थाना जहांगीराबाद द्वारा दुपहिया वाहन चोर से एक दुपहिया वाहन ‍बरामद।

मोटर साइकिल स्प्लेन्डर की नंबर प्लेट मिटाकर खडा था वाहन चोर।संदेह के आधार पर VDP पोर्टल से किया पुलिस स्टाफ द्वारा चेक ।

इंजन/चेसिस नंबर पर हुआ चोरी का खुलासा ।

मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ पर बताया 25 दिन पहले किया था वाहन चोरी ।

वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा शहर में संपत्ति संबंधी अपराधों की घटनाओं में अंकुश लगाने के साथ् साथ वाहन चोरो की तलाश हेतु धरपकड कार्यवाही हेतु निर्देश दिये गये है ।

वरिष्ठ अधिकारीगणों के निर्देशन में थाना जहांगीराबाद भोपाल की टीम – थाना प्रभारी श्री शाहबाज खान, उनि कमलसिंह, सउनि अजय बाजपेयी प्रआर सादिक खान, प्रआर एहशान खान, आरक्षक नीरज कुमार, एवं सुमित यादव द्वारा चोरी गई दुपहिया वाहन बरामद कर थाना जहांगीराबाद के अ0क्र0 502/22 धारा 379 भादवि का खुलासा कर लगभग 50 हजार रूपये का मसरूका बरामद करने में सफलता अर्जित की है ।

घटना का संक्षिप्त विवरण-

दिनांक – 10.10.2022 को फरियादी की रिपोर्ट पर थाना जहा0बाद भोपाल में अ0क्र0 502/22 धारा 379 भादवि का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया एवं सीसीटीव्ही फुटेज तथा मुखबिर की सूचना के आधार पर वाहन की तलाश पतारसी की गई ।

पुलिस कार्यवाही :- थाना स्टाफ द्वारा मूखबिर की सूचना के आधार पर जिन्सी चौकी के पास स्प्लेन्डर मोटर साइकिल जिसके नम्वर मिटाये हुए थे, जिसको एक लडका लिये हुये खडा था । जिसका नाम एवं पता पूछा तो उसने अपना नाम उमर जमाल पिता सै. जमालउद्दीन आयु 28 साल नि. म.न.42/1 न्यू कालोनी बैक कालोनी,गैस राहत अस्प. के पास जिन्सी थाना जहांगीरावाद भोपाल का रहने वाला वताया । मोटर साइकिल के इंजन नम्वर को VDP पोर्टल से चैक किया जो उक्त वाहन महेन्दर सिहं की पत्नि रंजिता वाई नि. ग्राम जामनिया जिला रायसेन के नाम पर होना पाया गया । संदिग्‍ध से वाहन मालिक व वाहन के संवंध मे जानकारी मांगी गई तो वाहन के संवंध मे कोई सन्तोषजनक उत्तर नहीं दिया एवं हिकमतअमली तथा मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ करने पर वताया कि मो.सा. स्पलेण्डर प्लस क्रमांक MP38MK5394 को 25 दिन पहले मौहल्ले मे घर के पास से चोरी की है ।

बरामद मसरूका –

स0क्र0
थाना
अ0क्र0
जप्तशुदा वाहन
01
थाना जहांगीराबाद
502/22 धारा 379 भादवि
MP38MK5394

Aditi News

Related posts