ADITI NEWS
सामाजिक

नरसिंहपुर, जिले में 23 अक्टूबर को 5 अभ्यर्थियों ने भरे नामांकन

जिले में 23 अक्टूबर को 5 अभ्यर्थियों ने भरे नामांकन

नरसिंहपुर 23 अक्टूबर 2023. विधानसभा निर्वाचन- 2023 के तहत नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत करने के दूसरे दिन सोमवार 23 अक्टूबर को जिले के तीन विधानसभा क्षेत्रों से 5 अभ्यर्थियों ने 7 नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत किये, जबकि गोटेगांव में किसी भी अभ्यर्थी ने कोई भी नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत नहीं किया। नरसिंहपुर में एक, तेंदूखेड़ा में दो और गाडरवारा में दो अभ्यर्थियों ने नामांकन भरे।

 

सोमवार को जिले के विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र 119- नरसिंहपुर में इंडियन नेशनल कांग्रेस से लाखन सिंह पटैल पिता स्व. छिदामीलाल पटैल ने 2 नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत किया।

 

विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र 120- तेंदूखेड़ा में इंडियन नेशनल कांग्रेस से संजय शर्मा पिता स्व. उमाशंकर शर्मा ने 2 और महाकौशल राष्ट्रीय पार्टी से बिट्टू पिता बिरज लाल ने एक नाम निर्देशन पत्र भरा। इस प्रकार तेंदूखेड़ा क्षेत्र से दो अभ्यर्थियों ने 3 नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत किये।

 

विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र 121- गाडरवारा में भारतीय जनता पार्टी से उदय प्रताप सिंह पिता स्व. राव लक्ष्मीनारायण सिंह ने एक और इंडियन नेशनल कांग्रेस से सुनीता पटैल पति सुरेन्द्र सिंह ने एक नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत किया। इस प्रकार गाडरवारा क्षेत्र से दो अभ्यर्थियों ने दो नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत किये।

Aditi News

Related posts