32.1 C
Bhopal
April 26, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

गाडरवारा ,आम आदमी पार्टी ने महामहिम राष्ट्रपति के नाम अनुविभागीय दंडाधिकारी गाडरवारा को सौपा ज्ञापन

गाडरवारा आम आदमी पार्टी ने महामहिम राष्ट्रपति के नाम अनुविभागीय दंडाधिकारी गाडरवारा को सौपा ज्ञापन

आप ने गुजरात में जहरीली शराब कांड में जिम्मेदार प्रदेश सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाने एवं जिम्मेदार उच्च अधिकारियो को बर्खास्त कर हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की है। 

आप ने ज्ञापन मे उल्लेख किया है कि  गुजरात में जंहा पर पूर्णतः शराब बंदी है ,वहां पर जहरीली शराब पीने से लगभग 55 लोगो की मृत्यु हो गई है तथा 150 से अधिक व्यक्ति जहरीली शराब से पीड़ित होकर अस्पताल में भर्ती है, जो की जीवन एवं मृत्यु से जिंदगी की लड़ाई लड़ रहे है जिसकी समस्त जिम्मेदारी वहां के प्रशासन एवं प्रदेश सरकार की है , क्योंकि गुजरात में शराब बंदी होने के बाद भी उच्च राजनैतिक एवं प्रशासनिक संरक्षण के चलते शराब माफिया प्रदेश सरकार के ऊपर हावी है , जिससे वहां पर शराब बंदी के बाद भी शराब की बिक्री खुलेआम हो रही है, जिसका यह कांड ज्वलंत प्रमाण है।

गुजरात प्रदेश से हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्रजी मोदी एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी आते है जो की गुजरात प्रदेश के मूल निवासी है और उन्ही के प्रदेश में इस प्रकार की घटना होना शर्मनाक होने के साथ ही चिंतनीय भी है।

ज्ञापन के माध्यम से आम आदमी पार्टी आप से मांग करती है की गुजरात प्रदेश में कानून व्यवस्था बनाये रखने में प्रदेश सरकार असफल हुई है अतः वहां पर ध्वस्त कानून व्यवस्था को दृष्टिगत रखते हुए तुरंत प्रभाव से भारतीय संविधान के अनुछेद 356 के परिपालन में प्रदेश सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाया जाकर जिम्मेदार दोषी उच्च प्रशासनिक अधिकारियो को बर्खास्त कर हत्या का मामला दर्ज किया जावे। इस अवसर पर महिला शक्ति जिला अध्यक्ष श्रीमती रीना लमानिया, विजय आहूजा, आशीष ठाकुर,, सुदीप कौरव ,बबलू पाली, खेमचन्द, हरिगोविंद आदि आम आदमी पार्टी के सदस्य उपस्थित रहे।

 

 

 

 

 

 

Aditi News

Related posts