27.1 C
Bhopal
May 6, 2024
ADITI NEWS
देशसामाजिक

नरसिंहपुर,कलेक्टर एवं एसपी ने किया मतदान केन्द्रों का निरीक्षण अधिकाधिक मतदान सुनिश्चित कराने के दिये निर्देश

कलेक्टर एवं एसपी ने किया मतदान केन्द्रों का निरीक्षण

अधिकाधिक मतदान सुनिश्चित कराने के दिये निर्देश

नरसिंहपुर।कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती शीतला पटले तथा पुलिस अधीक्षक श्री अमित कुमार ने आज संबंधित अधिकारियों के साथ तेंदूखेड़ा विधानसभा के विभिन्न मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने काचरकोना, डोभी, तेंदूखेड़ा एवं भामा में आवश्यक व्यवस्थाओं एवं अधिक से अधिक संख्या में मतदाता की मतदान केंद्र तक सुगम पहुंच सुनिश्चित करने संबंधी व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा आवश्यक निर्देश दिये।

 

निरीक्षण के दौरान उन्होंने यहां मतदान केंद्रों पर बीएलओ से चर्चा कर कहा कि मतदाताओं को केन्द्र तक आने के लिए जागरूक करें जिससे कि अधिकाधिक मतदान सुनिश्चित हो सके। उन्होंने कहा कि 26 अप्रैल के दिन गांव में जिन घरों में विवाह होने वाले है वहां स्थानीय आंगनबाड़ी कार्यकर्त्ताओं के माध्यम से घर जाकर यह बताया जाएं कि मतदान केन्द्र पर अवश्य जाए इसके लिए उन्हें मतदान करने के लिए लाइन नही लगाना होगा।

 

कलेक्टर श्रीमती पटले तथा पुलिस अधीक्षक ने मतदान केन्द्रों पर आवश्यक व्यवस्थाएं जैसे बिजली, पानी, मतदान केंद्र तक सुगम पहुंच, पंखा, शौचालय,रैंप,व्हील चेयर आदि का जायज़ा लिया।उन्होंने कहा कि मतदान दिवस के एक दिन पूर्व मतदान दल केंद्रों पर आ जाएँगे। यहाँ उनके लिए शीतल पेयजल,नाश्ता,भोजन एवं रुकने के सारे इंतज़ाम

Aditi News

Related posts