37.9 C
Bhopal
April 30, 2024
ADITI NEWS
Uncategorizedसामाजिक

प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनते ही पटवारियो की सभी मांगी पुरी की जाएगी विधायक-देवेंद्र पटेल गडरवास

प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनते ही पटवारीयो की सारी मांगे पूरी की जाएगी विधायक —-देवेंद्र पटेल गडरवास
KamarRana
Reporter __IND24mpcg, पत्रिका, AditiNews 
रायसेन/देवरी—वेतनमान में विसंगतियों को लेकर उदयपुरा विधानसभा के कांग्रेसी विधायक देवेंद्र पटेल गडरवास को पटवारी संघ ने वेतनमान में विसंगतियों को लेकर एक ज्ञापन सौंपा है।
   
जिसमें पटवारी संघ ने मांग की है कि, पटवारियों का वेतनमान में विसंगतियों को दूर किया जाए ,पटवारी के समकक्ष आरआई  नायब तहसीलदार, और तहसीलदारो का वेतनमान और भत्ते बढ़ाए गए हैं ,
           
लेकिन 1998 से आज तक पटवारीयो का वेतनमान और भत्ते नहीं बढ़ाए गए, इसी को लेकर 2017 में समस्त पटवारी संघ ने हड़ताल की थी । परंतु उच्च न्यायालय के आदेश पर पटवारी संघ ने उसे समाप्त की,और उच्च न्यायालय ने तीन माह में पटवारीयो के वेतनमान संबंधी समस्या हल करने के निर्देश दिए थे। जो आज तक पूरे नहीं हुए।
     
माननीय मुख्यमंत्री ने 2007 में घोषणा की थी कि पटवारीयो का वेतनमान अपग्रेड कर 2800 ग्रेड पे किया जाएगा जो आज तक नहीं किया गया, जबकि उच्च पदों नायब तहसीलदार तहसीलदार का वेतन बढ़ा दिया गया है। जिससे वेतनमान में विसंगति हो गई है।
उदयपुरा विधानसभा के कांग्रेसी विधायक देवेंद्र पटेल ने सभी पटवारीयो को आश्वासन दिया है कि, प्रदेश में कमलनाथ की सरकार बनने के बाद आप सभी लोगों की मांगे पूरी की जाएगी।
और आप लोगों की मांग को में ऊपर माननीय कमलनाथ तक पहुंचाऊंगा।
ज्ञापन देने वालों में , विनोद विश्वकर्मा अध्यक्ष पटवारी संघ देवरी, पुष्पेंद्र शर्मा दीपक कटारे, गजेंद्र रघुवंशी ,खूम सिंह डाबरे, सुषमा धनगर, वर्षा साहू, रामनारायण सरेआम, सौरभ रघुवंशी ,अंकित गुप्ता, सुमेर सिंह ,सुखलाल वर्मा ,
एवं अन्य पटवारी गण थे।
Aditi News

Related posts